News Nation Logo
Banner

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें 05 जुलाई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 05 जुलाई की Breaking News के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 05 Jul 2020, 08:28:14 AM
bihar jharkhand news

Bihar Jharkhand News (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

नई दिल्ली:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 05 जुलाई की Breaking News के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने आज 24 साल पूरे कर लिए है. विरोधियों ने इस मौके का फायदा उठाते हुए आरजेडी पर हमला बोला है.  इस पोस्टर में आरजेडी को 'राष्ट्रीय जालसाज दल' बताते हुए तेजस्वी याद को 'धनकुबेर फेलस्वी यादव' लिखा गया है. इतना ही नहीं इसमें लिखा है '24वें स्थापना दिवस पर धनकुबेर फेलस्वी के 24 पोस्टर का उद्भेदन', 'ये तो झांकी है फिल्म अभी बाकी है.'



भोपाल में कोरोना का कहर जारी है. यहहां 6 सीआरपीएफ जवान कोरोना संक्रमित पाए गए. वहीं कोच फैक्ट्री रेलवे कॉलोनी से 2 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके अलावा ओल्ड नर्स हॉस्टल हमीदिया से एक व्यक्ति निकला कोरोना संक्रमित निकला.

 बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को कोरोना जांच के लिए नमूने दिए हैं. ये दोनों बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह के संपर्क में आए थे, जो शनिवार को कारोना पॉजिटिव पाए गए.

बिहार स्वास्थ्य विभाग के सचिव लोकेश कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि कोरोना से पिछले 24 घंटे में 277 लोग स्वस्थ हुए हैं. अब तक 8,488 लोग कोविड-19 के संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं और इस प्रकार बिहार का रिकवरी रेट 74़ 09 प्रतिशत है.

बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 11 हजार को पार करते हुए 11,457 तक पहुंच गई है. अब तक 8,488 मरीज इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं. राज्य में कोरोना से अब तक 88 लोगों की मौत हो चुकी है. 

बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 11 हजार को पार करते हुए 11,457 तक पहुंच गई है. अब तक 8,488 मरीज इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं. राज्य में कोरोना से अब तक 88 लोगों की मौत हो चुकी है. 

First Published : 05 Jul 2020, 08:28:14 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.