logo-image

लालू से ED की पूछताछ पर उपेन्द्र कुशवाहा ने दिया बड़ा बयान, कहा-'जिस समय वे जेल गए...'

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से ईडी की पूछताछ से बिहार का सियासी माहौल गर्म हो गया है. इसे लेकर काफी बयानबाजी हो रही है और इस पर आरएलजेडी प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Updated on: 29 Jan 2024, 08:30 PM

highlights

  • लालू से ED की पूछताछ पर कुशवाहा का बड़ा बयान
  • कहा - 'जिस समय वे जेल गए...',
  • आरजेडी ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप

Patna:

Bihar Politics News: एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती नजर आ रही है, वहीं दूसरी तरफ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से ईडी की पूछताछ से बिहार का सियासी माहौल गर्म हो गया है. इसे लेकर काफी बयानबाजी हो रही है और इस पर आरएलजेडी प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने सोमवार को कहा है कि, ''लालू प्रसाद यादव की ओर से आज से नहीं पहले से ये बात की जा चुकी है. लालू यादव पर जो भ्रष्टाचार का आरोप है, ये मामला तब शुरू हुआ जब लालू यादव मुख्यमंत्री थे. जिस समय वे जेल गए उस समय उन्हीं के गठबंधन के लोग केंद्र सरकार में भी थे. बीजेपी ने अगर कुछ नया किया हो या भ्रष्टाचार का कोई आरोप लगाया हो तो ये कहा जा सकता है, लेकिन ये मामला पुराना है तो चलेगा.''

यह भी पढ़ें: Bihar Politics Crisis: सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा होंगे बिहार के डिप्टी सीएम

जमीन के बदले नौकरी घोटाला में लालू पूछताछ

आपको बता दें कि आगे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि, ''जब तक जांच की प्रकिया पूरी नहीं हो जाती तब तक ये मामला चलेगा.'' वहीं बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद कथित नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में पूछताछ के लिए सोमवार को पटना स्थित प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कार्यालय पहुंचे. वहीं अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी. बता दें कि राजद सुप्रीमो के साथ उनकी बेटी मीसा भारती भी मौजूद थीं और वह सोमवार सुबह 11.05 बजे ईडी कार्यालय पहुंचे.

आरजेडी ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप

वहीं आपको बता दें कि ईडी कार्यालय में लालू को प्रवेश कराने के बाद मीसा भारती ने मीडिया से कहा कि, ''जब भी कोई केंद्रीय जांच एजेंसी हमारे परिवार के किसी सदस्य को पूछताछ के लिए बुलाती है तो हम वहां जाते हैं और उनके साथ सहयोग करते हैं और उनके सभी सवालों का जवाब देते हैं.'' बता दें कि लालू यादव के आगमन पर पटना ईडी कार्यालय के बाहर मौजूद उनके समर्थकों और पार्टी नेताओं ने केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर अपने विरोधियों के खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया.