News Nation Logo
Banner

लालू यादव की पार्टी राजद ने अपने कार्यालय को आइसोलेशन वार्ड बनाने की पेशकश की

चित्तरंजन गगन ने बताया कि पार्टी के प्रदेश कार्यालय परिसर में नवनिर्मित शेड में पांच सौ से ज्यादा लोगों के बैठने की क्षमता है.

Bhasha | Updated on: 28 Mar 2020, 12:03:58 PM
Lalu Yadav

राजद ने अपने कार्यालय को आइसोलेशन वार्ड बनाने की पेशकश की (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) ने पटना स्थित उसके प्रदेश मुख्यालय में नवनिर्मित शेड को 'क्वॉरन्टाइन सेंटर' (Quarantine Center) के रूप में इस्तेमाल करने का बिहार सरकार (Bihar Govt) को प्रस्ताव दिया है. राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि पार्टी के प्रदेश कार्यालय परिसर में नवनिर्मित शेड में पांच सौ से ज्यादा लोगों के बैठने की क्षमता है और उसमें आवश्यकता अनुसार मरीजों के इलाज की व्यवस्था की जा सकती है.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के दौरान घर वापसी को बेताब मजदूरों की उमड़ी भीड़, स्पेशल बसों से भेजा जा रहा

उन्होंने कहा कि परिसर में बिजली, पानी, जेनरेटर और प्रसाधन सम्बन्धी मौलिक सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं और सरकार यदि चाहे तो इसका उपयोग 'क्वॉरन्टाइन सेंटर' या आवश्यकता अनुसार अन्य उपयोग के लिए इस्तेमाल कर सकती है. गगन ने कहा कि इस वैश्विक विपदा को लेकर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी, बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदान्द सिंह चिंता जता चुके हैं और स्थिति पर लगातार नजर रख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'चीनी वायरस' कहने पर उठा बवंडर थमा, ट्रम्प-शी के बीच इस बात पर बनी सहमति

राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा कि पार्टी नेतृत्व के निर्देशानुसार हर स्तर पर दल के कार्यकर्ता संकट की इस घड़ी में सरकार को सहयोग करने के साथ ही आम लोगों को बचाव और सुरक्षा के प्रति जागरूक कर रहे हैं.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 28 Mar 2020, 12:03:58 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×