logo-image

लालू यादव का आज होगा किडनी ट्रांसप्लांट, रोहिणी देंगी पिता को किडनी

लालू प्रसाद यादव का आज किडनी ट्रांसप्लांट होना है . लंबे समय से वे किडनी की समस्या से जूझ रहे थे. लालू प्रसाद यादव की पुत्री रोहिणी आचार्य उन्हें अपनी किडनी देंगीं, सिंगापुर के माउंट एलिजाबेल अस्पताल में उनका ऑपरेशन होगा.

Updated on: 05 Dec 2022, 09:12 AM

Patna:

लालू प्रसाद यादव का आज किडनी ट्रांसप्लांट होना है . उनके लिए दुआ मांगी जा रही है. लंबे समय से वे किडनी की समस्या से जूझ रहे थे.  लालू प्रसाद यादव की पुत्री रोहिणी आचार्य उन्हें अपनी किडनी देंगीं, सिंगापुर के माउंट एलिजाबेल अस्पताल में उनका ऑपरेशन होगा. बिहार में कल से ही लालू यादव के जल्द स्वस्थ होने के लिए पूजा-अर्चना की जा रही है. राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के ठीक होने के लिए देश भर में पूजा-पाठ और हवन किया जा रहा है. लालू प्रसाद यादव को लेकर दुआओं का दौर उनके प्रशंसकों और राजद नेताओं के बीच देखा जा रहा है. लोग हर तरीके से लालू प्रसाद यादव के मंगल कामनाओं के लिए हवन करते नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में पटना के सगुना मोड़ स्थित काली मंदिर में राजद विधायक रीतलाल यादव सहित कई बड़े राजद के नेता शामिल होकर लालू प्रसाद के सफल ऑपरेशन और उनके कुशलता की कामना करते हुए पूजा अर्चना कल की थी. 

तेजस्वी प्रसाद यादव शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव के साथ सिंगापुर पहुंच गए हैं . मां राबड़ी देवी और बड़ी बहन मीसा भारती वहां पहले से मौजूद हैं. वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव भी आपरेशन से पहले सिंगापुर पहुंच रहे हैं. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. 

यह भी पढ़े : कुढ़नी उपचुनाव के लिए वोटिंग शुरू, 13 उम्मीदवार आजमा रहे हैं अपनी किस्मत

वहीं, अपने पिता लालू प्रसाद यादव को किडनी डोनेट करने से पहले भावुक कर देना वाला पोस्ट रोहिणी ने सोशल मीडिया पर साझा किया  इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 'हम हैं राही प्यार के फिर मिलेंगे चलते-चलते'. कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी उन्होंने महागठबंधन को जनता से जिताने की अपील की, ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'महंगाई, बेरोजगारी से मिलेगा छुटकारा महागठबंधन की सरकार का यही है नारा.