logo-image

लालू यादव ने कबीर के दोहे के जरिए नीतीश कुमार को चेताया, बोले- आज समय आपका, कल जनता देगी जवाब

लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों और छात्रों को लेकर बिहार का राजनीतिक माहौल गर्म है. इस बीच लालू यादव ने इशारे ही इशारे में कबीर के दोहे के जरिए नीतीश कुमार को चेताया है.

Updated on: 30 Apr 2020, 03:14 PM

पटना:

कोरोना काल के दौरान लॉकडाउन (Lockdown) में फंसे प्रवासी मजदूरों और छात्रों को लेकर बिहार का राजनीतिक माहौल गर्म है. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने गुरुवार को इशारे ही इशारे में कबीर के दोहे के जरिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चेताया है. पूर्व मुख्यमंत्री लालू के ट्विटर हैंडल के जरिए किए गए ट्वीट में इशारों ही इशारों में नीतीश को चेताते हुए कहा गया है कि आज आपका समय है, कल जनता आपको जवाब देगी.

यह भी पढ़ें: बिहार सरकार ने खड़े किए हाथ, सुशील मोदी बोले, मजदूरों को लाने के लिए नहीं हैं संसाधन

लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट में लिखा है, 'कबीर के इस दोहे में हमारे मजदूर भाइयों की भावना और बिहार सरकार के लिए संदेश छिपा है. 'माटी कहे कुम्हार से, तू क्या रौंदे मोय, एक दिन ऐसा आएगा, मैं रौदूंगी तोय.' बिहार के बेटे-बेटियों के साथ जो रवैया यह जालिम सरकार अपना रही है, वही रवैया ये करोड़ों दुखियारे इस सरकार के खिलाफ अपनाएंगे.'

यह भी पढ़ें: नीतीश सरकार ने तोड़ा था ऋषि कपूर का दिल, ट्वीट कर कहा था, 'कभी बिहार नहीं जाऊंगा'

उल्लेखनीय है कि बिहार में अक्टूबर-नवंबर में चुनाव संभावित है. समझा जा रहा है कि इसको लेकर ही लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार को चेताया है कि चुनाव में आपसे जनता पूछेगी. इसका जवाब भी पब्लिक वोट के माध्यम से आपको देगी. चारा घोटाले के कई मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद इन दिनों स्वास्थ्य कारणों से रांची के रिम्स में भर्ती हैं.

यह वीडियो देखें: