News Nation Logo
Banner

Tejashwi Yadav की हुई शादी, तैयारियों में नहीं छोड़ी कोई कमी

तेजस्वी यादव की पत्नी का नाम एलेक्सिस है. एलेक्सिस पेशे से एयरहोस्टेस रह चुकी हैं. तेजस्वी और एलेक्सिस दोनों एक-दूसरे को 6 साल से जानते हैं और दोनों अच्छे दोस्त भी है.

Rajnish Sinha | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 09 Dec 2021, 04:51:33 PM
Tejaswi Yadav Sagai Image

Tejaswi Yadav Sagai Image (Photo Credit: News Nation )

नई दिल्ली :  

लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की सगाई और शादी की तस्वीरें सामने आई हैं. काफी  लम्बे इंतजार के बाद आखिर ये पता चल गया है कि लालू यादव (Lalu Yadav) और राबड़ी देवी (Rabri Devi) के छोटे बेटे की पत्नी कौन है और कैसी दिखती है. तेजस्वी यादव की पत्नी का नाम एलेक्सिस है. एलेक्सिस पेशे से एयरहोस्टेस रह चुकी हैं. तेजस्वी और एलेक्सिस दोनों एक-दूसरे को 6 साल से जानते हैं और दोनों अच्छे दोस्त भी है. आज दोनों ने दिल्ली के सैनिक फार्म से सगाई कर ली है. वे अपनी दुल्हन संग हंसते मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. पारिवारिक सदस्यों और कुछ करीबियों की उपस्थिति में हो रही इस शादी की पूरी तैयारी को लालू परिवार ने गोपनीय रखा है. 

आपको बता दें सैनिक फार्म उनकी बहन मीसा भारती का है. खबरों के मुताबिक सैनिक फार्म के बाहर और अंदर दोनों जगह कड़ी सुरक्षा का इंतज़ाम किया गया है. तेजस्‍वी यादव का पूरा परीवार शादी में शामिल हो रहा है. तेजस्‍वी यादव के पिता लालू यादव और मां राबड़ी देवी दोनों ही बिहार के मुख्‍यमंत्री रह चुके हैं. अब तेजस्‍वी खुद ही बिहार के मुख्‍यमंत्री के लिए रेस में हैं. वह अपने माता-पिता की आठवीं संतान हैं. लालू को कुल सात बेटियां और दो बेटे हैं.

लालू यादव ने जताया शादी पर ऐतराज़

जिनमें तेजस्वी सबसे छोटे हैं. सूत्रों की मानें तो लालू यादव तेजस्वी की इस शादी के लिए तैयार नहीं थे और तेजस्वी से काफी नाराज हो गए थे. लालू यादव अपने बेटे की दूसरे धर्म में शादी करने के पक्ष में बिलकुल भी नहीं थे. आपको बता दें एलेक्सिस ईसाई परिवार से हैं, इसलिए लालू यादव नहीं चाहते थे कि ये शादी हो. लेकिन आखिरकार लंबी बातचीत के बाद लालू और परिवार को तेजस्वी की शादी के लिए तैयार होना ही पड़ा. 

First Published : 09 Dec 2021, 04:33:03 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.