News Nation Logo

दिल्ली पहुंचते ही गरजे लालू यादव, कहा - सत्ता जाने से अमित शाह बिल्कुल पगलाए हुए हैं

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 24 Sep 2022, 04:41:53 PM
lalu prasad

Lalu Yadav (Photo Credit: फाइल फोटो )

Patna:  

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. कहा जा रहा है कि वो अब अपना इलाज करवाने सिंगापुर जाएंगे. लेकिन दिल्ली पहुंचते ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री पर हमला बोला लालू ने कहा है कि बिहार में बीजेपी के सत्ता से बेदखल होने के बाद अमित शाह पगला गए हैं. अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे पर बिहार आए थे जहां उन्होंने सीएम नीतीश कुमार और लालू यादव पर जमकर निशाना साधते हुए कहा था कि नीतीश लालू की गोद में जाकर बैठ गए हैं. उन्होंने धोखा दिया है जिसका जवाब उन्हें जनता देगी.

केंद्रीय गृह मंत्री के सीमांचल दौरे पर हमला बोलते हुए लालू ने कहा कि अमित शाह बिल्कुल पगलाए हुए हैं. बिहार से उनकी सरकार का सफाया हो गया है और 2024 में पूरे देश से बीजेपी का सफाया हो जाएगा. केंद्र से भी सत्ता से बेदखल होने के डर से अमित शाह बिहार का दौरा कर जंगलराज का राग अलाप रहे हैं.

उन्होंने कहा कि अमित शाह जब गुजरात में थे तो वहां जंगलराज था. अमित शाह जो 2024 और 2025 में सरकार बनाने का दावा करते फिर रहे हैं लेकिन समय आने पर उन्हें सब पता चल जाएगा. बीजेपी द्वारा नीतीश कुमार की विश्वसनीयता पर सवाल उठाने पर लालू ने कहा कि महागठबंधन के सभी दल एकजुट हैं और विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए 25 सितंबर को वे खुद सीएम नीतीश कुमार के साथ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे.

 

First Published : 24 Sep 2022, 04:41:53 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.