logo-image

लालू यादव ,नीतीश कुमार और सोनिया गांधी की आज होगी मुलाकात, विपक्षी पार्टी की उड़ी नींद

बिहार के सीएम नीतीश कुमार, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी तीनों की मुलाकात होने वाली है. लालू यादव पहले ही दिल्ली जा चुके हैं. बीजेपी विरोधी गठबंधन को लेकर आज ये तीनों नेता मिलेंगे.

Updated on: 25 Sep 2022, 12:18 PM

Patna:

बिहार की राजनीति के लिए आज का दिन काफी अहम माना जा रहा है वैसे तो पुरे देश के लिए आज का दिन खास है. आज के दिन देश के तीन बड़े राजनेता मिलने वाले हैं. जिससे देश की राजनीति पर असर पड़ सकता है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी तीनों की मुलाकात होने वाली है. लालू यादव पहले ही दिल्ली जा चुके हैं.  

बीजेपी विरोधी गठबंधन को लेकर आज ये तीनों नेता मिलेंगे. वहीं, सीएम नीतीश आज हरियाणा के फतेहाबाद में दिवंगत चौधरी देवीलाल की जयंती पर इंडियन नेशनल लोकदल की रैली में भी हिस्सा लेंगे. दरअसल, लालू यादव कल यानी शनिवार की दोपहर ही पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी आज दिल्ली जाएंगे. सोनिया गांधी से मिलने के पहले सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव हरियाणा के फतेहाबाद में इंडियन नेशनल लोकदल द्वारा आयोजित रैली में हिस्सा लेंगे. 

वहीं, ये भी खबर निकल कर सामने आरही है कि सीएम नीतीश कुमार के साथ आज डिप्टी सीएम भी दिल्ली रवाना हो सकते हैं. अब तक नीतीश कुमार ने कई विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर ली है. जब वे इससे पहले दिल्ली गए थे तब उनकी मुलाकात राहुल गांधी से भी हुई थी. ऐसे में सभी की नज़रे इनकी मुलाकात पर टिकी हुई है 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर सीएम नीतीश का एक ख़ास मिशन कौन सा रूप लेता है.