logo-image

ऑपरेशन के बाद लालू यादव का पहला वीडियो, जानिए क्या बोले

ऑपरेशन के बाद पहली बार लालू यादव का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें लालू यादव ने सबका धन्यवाद किया है और कहा कि आप सबने दुआ की उसके लिए धन्यवाद. उनके इस वीडियो के सामने आने के बाद उनके प्रशंसकों में खुशी की बात है.

Updated on: 06 Dec 2022, 12:03 PM

Patna:

लालू प्रसाद यादव का कल किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपरेशन हुआ जो कि सफल रहा उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें अपनी किडनी दी जिसके बाद सभी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहें हैं और कह रहें है कि ऐसी बेटी भगवान सब को दे. वहीं, ऑपरेशन के बाद पहली बार लालू यादव का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें लालू यादव ने सबका धन्यवाद किया है और कहा कि आप सबने दुआ की उसके लिए धन्यवाद. उनके इस वीडियो के सामने आने के बाद उनके प्रशंसकों में खुशी की बात है क्योंकि ऑपरेशन के बाद उन्होंने  RJD सुप्रीमों लालू यादव को सुना और देखा की वो ठीक है जिनके लिए हवन और पूजा हो रही थी. 

लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट का कल सिंगापूर में सफल ऑपरेशन हुआ था. उसके बाद लालू यादव को ऑपरेशन थिएटर से ICU में शिफ्ट किया गया था. हालांकि, कल ही लालू यादव को होश आ गया था और वो पूरी तरह से स्वस्थ है. कल भी उन्होंने ने इशारे से सबका धन्यवाद किया था और आज ऑपरेशन के बाद पहली बार उन्होंने बोलकर सबका धन्यवाद दिया और कहा कि वो स्वस्थ हैं. 

यह भी पढ़े : पूर्णिया में बम से खेल रहें थे बच्चे, बम निरोधक दस्ता ने किया डिफ्यूज

आपको बता दें कि, उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए राजद कार्यकर्ता कल हवन पूजा पर बैठ थे. लालू यादव की सेहत के लिए उनके चाहने वालों और समर्थकों में दुआओं और प्रार्थानाओं का दौर चल रहा था. इस सिलसिले में पटना में भी हवन किया गया जिसमें तमाम कार्यकर्ता और मंत्री मौजूद थे . लालू के बेटे तेजप्रताप यादव अपने पिता के सफल ऑपरेशन के लिए घर पर रुद्राभिषेक कर रहे थे . वहीं, उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ ने भी लालू यादव की सेहत के लिए प्रार्थना के साथ ही उनके जल्द सेहतमंद होने की कामना की थी. राजद के कई युवा नेताओं के द्वारा अगमकुआं स्थित शीतला मंदिर में हवन पूजा की गई थी . 

रिपोर्ट - रजनीश सिन्हा