logo-image

इलाज करा रहे लालू प्रसाद यादव अपने नातिनों को देख भावुक हो उठे, फिर किया ये काम

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का इलाज रांची के रिम्स में चल रहा है. शनिवार को लालू यादव अपनी बेटी धन्नो, दामाद चिरंजीवी और दो नातिन से मुलाकात की.

Updated on: 16 Jul 2019, 05:42 PM

highlights

  • रिम्स में लालू प्रसाद यादव का चल रहा है इलाज
  • शनिवार से लालू प्रसाद से बेटी-दामाद ने की मुलाकात
  • लालू प्रसाद यादव नातिनों से मुलाकात कर हुए इमोशनल

नई दिल्ली:

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (lalu prasad yadav) का इलाज रांची के रिम्स में चल रहा है. शनिवार को लालू यादव अपनी बेटी धन्नो, दामाद चिरंजीवी और दो नातिन से मुलाकात की. इस दौरान लालू प्रसाद यादव अपनी नातिन राजलक्ष्मी और राजनंदिनी को देखकर इमोशनल (भावुक) हो गए. उन्होंने पहले तो दोनो नातिन से खूब प्यार किया और फिर चॉकलेट मंगाकर दी. लालू प्रसाद के समधी जितेंद्र यादव भी लालू से मुलाकात कर हालचाल जाना.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार को लालू प्रसाद यादव (lalu prasad yadav) से मिलने रघुवंश प्रसाद सिंह भी गए थे. लेकिन जेल के नियम के मुताबिक कैदी से हफ्ते में सिर्फ तीन लोगों ही मुलाकात कर सकते हैं. इसलिए रघुवंश प्रसाद को वहां से बिना मिले वापस लौटना पड़ा.

इसे भी पढ़ें:1983 की विश्‍व विजेता टीम के खिलाड़ियों को मिले थे जितने रुपए उतने में विराट का पानी भी नहीं मिलता

बता दें कि सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव को एक मामले में जमानत मिल गई है. शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद को चारा घोटाला मामले में जमानत मिल गई. हालांकि वह दो अन्य घोटालों के मामले में जेल में ही रहेंगे. चारा घोटाला मामला देवघर कोषागार से धन की धोखाधड़ी से संबंधित है.

और पढ़ें:स्वंतत्र देव सिंह उत्तर प्रदेश और चंद्रकांत पाटिल बने महाराष्ट्र के बीजेपी अध्यक्ष

जमानत मिलने के बाद लालू प्रसाद यादव के चाहने वाले रिम्स के बाहर पहुंचे. जहां अस्पताल के भीतर ही खिड़की से लालू प्रसाद यादव ने सबका अभिनंदन किया. लालू प्रसाद की काफी लंबे वक्त बाद अभिवादन करते हुए तस्वीर सामने आई है.