logo-image

INDIA गठबंधन की बैठक से पहले सिद्धीविनायक की शरण में पहुंचे लालू-तेजस्वी 

आज लालू यादव और तेजस्वी यादव ने मुंबई और विश्व में मशहूर भगवान गणेश जी के सिद्धीविनायक मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की. लालू-तेजस्वी द्वारा सिद्धीविनायक भगवान की विधि विधान से पूजा अर्चना की गई.

Updated on: 31 Aug 2023, 03:34 PM

highlights

  • INDIA गठबंधन की बैठक में शामिल होने मुंबई पहुंचे हैं लालू-तेजस्वी
  • लालू-तेजस्वी ने सिद्धीविनायक मंदिर में की पूजा
  • दोनों ने विधिवत की सिद्धीविनायक की पूजा-अर्चना

Patna:

विपक्षी दलों के गठबंधन INDIA की तीसरी बैठक आज से मुंबई में शुरू होगी. बैठक में शामिल होने के लिए लालू यादव और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव एक दिन पहले ही मुंबई पहुंच गए हैं. आज लालू यादव और तेजस्वी यादव ने मुंबई और विश्व में मशहूर भगवान गणेश जी के सिद्धीविनायक मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की. लालू-तेजस्वी द्वारा सिद्धीविनायक भगवान की विधि विधान से पूजा अर्चना की गई. बता दें कि मुंबई का सिद्धीविनायक मंदिर पूरे विश्व में प्रसिद्ध है. लालू यादव और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव INDIA गठबंधन की बैठक में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें-'देश मांगे नीतीश', INDIA की बैठक से पहले मुंबई की सड़कों पर JDU ने लगाए पोस्टर

 

हमारा PM मोदी से ईमानदार होगा: तेजस्वी यादव

वहीं, तेजस्वी यादव ने कहा कि इस देश का पीएम जो भी होगा वह नरेंद्र मोदी से ज्यादा ईमानदार और सच्चा होगा. आज INDIA के 28 दलों के द्वारा चुनाव लड़ने पर चर्चा होगी और जनता की मांग इस गठबंधन के जो सांसद चुने जाएंगे वो ही पीएम चुनेंगे. तेजस्वी यादव ने ये भी जानकारी दी कि INDIA गठबंधन का लोगो बनकर तैयार हो चुका है. 

28 दल लेंगे बैठक में हिस्सा


आज मुंबई के ग्रैंड हयात फाइव स्टार होटल में विपक्षी दलों के गठबंधन INDIA की तीसरी बैठक होनी है. बैठक में इस बार 28 दलों के हिस्सा लेने वाले हैं. पिछली बार 26 दलों ने बंगलुरू में हिस्सा लिया था. आज शाम विपक्षी दलों के नेता होटल में जमा होंगे और फिर वहीं पर डिनर भी होगा. डिनर का आयोजन  शिवसेना (यूबीटी) के प्रमुख उद्धव ठाकरे द्वारा किया गया है. इस दौरान अनौपचारिक बातचीत भी होगी.