News Nation Logo
अनन्या पांडे से सोमवार को फिर पूछताछ करेगी NCB अभिनेत्री अनन्या पांडे एनसीबी कार्यालय से रवाना हुईं, करीब 4 घंटे चली पूछताछ DRDO ने ओडिशा के चांदीपुर रेंज से हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट (HEAT) का सफल परीक्षण किया कल जम्मू-कश्मीर जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक 27 अक्टूबर को, छठ पूजा उत्सव के लिए ली जाएगी अनुमति 1971 के भारत-पाक युद्ध ने दक्षिण एशियाई उपमहाद्वीप के भूगोल को बदल दिया: सीडीएस जनरल बिपिन रावत माता वैष्णों देवी मंदिर में तीर्थयात्रियों के बीच कोरोना का प्रसार रोकने के लिए नए दिशा-निर्देश जारी दिल्ली जा रही फ्लाइट में एक आदमी की अचानक तबीयत ख़राब होने पर फ्लाइट की इंदौर में इमरजेंसी लैंडिंग 1971 का युद्ध, इसमें भारतीयों की जीत और युद्ध का आधार बेहद खास है: राजनाथ सिंह केंद्र सरकार की टीम उत्तराखंड में आपदा से हुई क्षति का आकलन कर रही है: पुष्कर सिंह धामी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज बेंगलुरु में वैमानिकी विकास प्रतिष्ठान का दौरा किया शिवराज सिंह चौहान ने शोपियां मुठभेड़ में शहीद जवान कर्णवीर सिंह को सतना में श्रद्धांजलि दी मुंबई के लालबाग इलाके में 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: कल शाम छह बजे सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस सीईसी की बैठक

लालू प्रसाद यादव आखिर क्यों नहीं लौट रहे बिहार? राबड़ी देवी ने दिया यह जवाब

बिहार में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बिहार लौटने की अटकलों पर फिलहाल उनकी पत्नी और राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी विराम लगा दिया है. राबड़ी देवी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव अभी बिहार आने की स्थिति में हैं, उनका स्वास्थ्य अभी ठीक नहीं है और इलाज चल रहा है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 14 Oct 2021, 05:49:14 PM
Rabri Devi

Rabri Devi (Photo Credit: FILE PIC)

नई दिल्ली:

बिहार में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बिहार लौटने की अटकलों पर फिलहाल उनकी पत्नी और राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी विराम लगा दिया है. राबड़ी देवी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव अभी बिहार आने की स्थिति में हैं, उनका स्वास्थ्य अभी ठीक नहीं है और इलाज चल रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आज वापस पटना से दिल्ली चली गयी. जाते वक्त लालू प्रसाद के पटना आने के कयासों पर फिलहाल राबड़ी देवी ने विराम लगा दिया है. राबड़ी देवी से पूछा गया कि क्या वो लालू प्रसाद को लाने जा रही हैं तो राबड़ी देवी ने कहा कि अभी उनका इलाज चल रहा है,अभी वो बिहार नही आ सकते हैं। उपचुनाव को लेकर यह खबर आ रही थी कि लालू प्रसाद यादव 20 अक्टूबर को पटना आ रहे हैं और वो चुनाव प्रचार करेंगे,मगर राबड़ी देवी ने इन खबरों का खुद खंडन कर दिया है।राबड़ी देवी ने उपचुनाव में जीत का दावा किया है.

यह भी पढ़ें: Aryan khan drug case: ये बॉलीवुड सेलिब्रिटिज भी ले चुके हैं ड्रग्स, कर चुके हैं सबके सामने स्वीकार

आपको बता दें कि पिछले दिनों राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने पार्टी के कार्यकताओं को अपने घर में राजद का झंडा लगाने और कंधे पर हरा गमछा और सिर पर हरी टोपी लगाने का निर्देश दिया था. लालू ने इसे लाइसेंस बताते हुए कहा कि ऐसा करने से राजद कार्यकर्ता की पहचान होगी. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पटना में आयोजित दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में दिल्ली से वर्चुअली जुड़े और कार्यकर्ताओं को टिप्स दिए थे. लालू प्रसाद ने जातीय जनगणना कराने की मांग को दोहराते हुए कहा कि इससे जाति आधारित लोगों की संख्या का पता चलेगा, जिससे सरकार को बजट बनाने में भी मदद मिलेगी.

यह भी पढ़ें : छठ पर्व को लेकर दिल्ली सरकार ने केंद्र को लिखा पत्र, की ये मांग

उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी के प्रति वफादार होने के नसीहत देते हुए अपने अंदाज में कहा कि, जो हार जाता है वो पार्टी छोड़कर भाग जाता है. जिसे टिकट नहीं मिलता वो नाराज हो जाता है. वह अपने ही पार्टी के उम्मीदवार को हराने में लग जाता है। वह सोचता है कि सामने वाला हारेगा तो फिर अगली बार हमको टिकट मिलेगा.यह ठीक नहीं है। पार्टी के प्रति समर्पित कार्यकर्ताओं को पार्टी के प्रति वफादारी निभानी चाहिए, समर्पित होना चाहिए.

First Published : 14 Oct 2021, 05:13:45 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rabri Devi

वीडियो