logo-image

लालू बिहार में राजग विधायकों को मंत्री पद का प्रलोभन दे रहे हैं: सुशील मोदी

राजग और महागठबंधन के विधायकों की संख्या में ज्यादा अंतर नहीं है. राजग के पास जहां 125 विधायक हैं, वहीं महागठबंधन के पास 110 सीटें हैं.

Updated on: 25 Nov 2020, 08:28 AM

पटना:

भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद बिहार में नीतीश कुमार सरकार को अपदस्थ करने की कोशिश के तहत राजग विधायकों के दल बदल कराने का प्रयास कर रहे है. पूर्व उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट के जरिए यह सनसनीखेज आरोप लगाया और एक मोबाइल नंबर साझा करते हुए दावा किया कि चारा घोटाले में सजा काट रहे होने के बावजूद प्रसाद इस नंबर से बात कर सकते हैं.

सुशील मोदी ने ट्वीट किया, 'लालू राजग विधायकों को रांची से टेलीफोन कॉल कर रहे हैं और मंत्री पद का वादा कर रहे हैं.' उन्होंने कहा, 'मैंने जब फोन किया तो सीधे लालू ने फोन उठाया. मैंने कहा कि जेल से इस प्रकार के गंदे खेल मत खेलिए, आपको सफलता नहीं मिलेगी.'

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा चुनाव के बाद विधानसभा में राजग और महागठबंधन के विधायकों की संख्या में ज्यादा अंतर नहीं है. राजग के पास जहां 125 विधायक हैं, वहीं महागठबंधन के पास 110 सीटें हैं. गौरतलब है कि लालू प्रसाद चारा घोटाले के मामले में रांची की जेल में सजा काट रहे हैं. फिलहाल वे स्वास्थ्य कारणों से रिम्स में भर्ती हैं.