logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

लालू ने सृजन घोटाले पर नीतीश पर कसा तंज, पूछा- अब नैतिकता कहां गई

लालू ने ट्विटर पर सृजन महिला विकास समिति स्वयंसेवी संस्था की संस्थापिका मनोरमा देवी की नीतीश कुमार के साथ वाली दो तस्वीरें पोस्ट कीं। ये तस्वीरें एक सम्मान समारोह की हैं।

Updated on: 25 Aug 2017, 09:58 PM

नई दिल्ली:

बिहार के भागलपुर में सामने आए सृजन घोटाले के बाद लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर आरडेजी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने एक बार फिर मुख्यमंत्री पर सवाल खड़ किए हैं।

लालू ने नीतीश पर तंज करते हुए पूछा कि अब उनकी नैतिकता कहां चली गई?

राज्य की सबसे बड़ी पार्टी के प्रमुख ने ट्वीट किया, 'सृजन बिहार का व्यापमं है। नीतीश कुमार की अंतरात्मा क्यों चुप है? आज उनकी नैतिकता कहां है?'

लालू ने ट्विटर पर सृजन महिला विकास समिति स्वयंसेवी संस्था की संस्थापिका मनोरमा देवी की नीतीश कुमार के साथ वाली दो तस्वीरें पोस्ट कीं। ये तस्वीरें एक सम्मान समारोह की हैं।

यह भी पढ़ें: 'बीजेपी भगाओ देश बचाओ' रैली में लालू की राजनीतिक साख दांव पर

तस्वीरों के नीचे लालू ने लिखा, 'सृजन संस्थापिका मनोरमा देवी, नीतीश कुमार की काफी करीबी रही हैं। नीतीश ने उनकी प्रशंसा करने के साथ ही हमेशा उन्हें प्रोत्साहित एवं पुरस्कृत किया है।'

सृजन घोटाला एक स्वयंसेवी संस्थान सृजन महिला विकास समिति द्वारा सरकारी खातों से फर्जी तरीके से 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा रकम हस्तांतरित कर उसका निजी उपयोग से जुड़ा है। विपक्ष की मांग पर बिहार सरकार ने मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो से कराने की अनुशंसा की है।

यह भी पढ़ें: राम रहीम के बचाव में उतरे बीजेपी सांसद साक्षी महाराज, कहा-नुकसान के लिए कोर्ट भी जिम्मेदार