News Nation Logo

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने चलाई जीप, देखें विडियो

राजधानी पटना की सड़कों पर बुधवार को लालू यादव जीप चलाते हुए दिखे. लालू के जीप चलाने पर भी आरजेडी और जेडीयू आमने-सामने आ गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 24 Nov 2021, 09:23:04 PM
Lalu Prasad Yadav

Lalu Prasad Yadav (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

बिहार की राजनीति में सालों-साल राज करने वाले राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बुधवार को राजधानी पटना में एक पुरानी जीप चालाते हुए दिखाई दिए. इतना ही नहीं जीप चलाने वाला विडियो लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट भी किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि आज वर्षों बाद अपनी प्रथम गाड़ी को चलाया. इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो है. आगे उन्होंने कहा कि आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे.

यह भी पढ़ें: आतंकवाद के खिलाफ मुहिम, सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया

आपको बता दें कि लालू प्रसाद के जीप चलाने पर जनता दल यूनाइटेड ने निशाना साधा है. क्योंकि लालू बिना सीट बेल्ट लगाए, विडियो में दिखाई दे रहे हैं. जेडीयू के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने सवाल किया कि लालू प्रसाद जिनकी उम्र लगभग 75 साल हो गई है, क्या उनके पास गाड़ी चलाने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस है. आपको बता दें कि नीरज कुमार ने आगे कहा कि लालू ने बिना सीट बेल्ट लगाए ही कई लोगों को बैठाया, जो मोटर व्हीकल एक्ट (Motor Vehicles Act ) का उल्लंघन भी है.लालू के ऊपर पहले से ही कई मुकदमे चल रहे हैं और ऐसा ना हो कि अब मोटर व्हीकल कानून के उल्लंघन पर भी उनके ऊपर मामला दर्ज हो जाए. 

यह भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती का फिर जागा PAK प्रेम, बंदूक की ताकत पर राज नहीं कर सकते

जेडीयू नेता नीरज कुमार के इस सवाल पर आरजेडी ने पलटवार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार की पार्टी को लालू फोबिया हो गया है. आरजेडी ने आगे कहा कि जेडीयू किसी न किसी प्रकार से लालू प्रसाद यादव को विवादों में खींचने की कोशिश करती है. 

 

 

 

 

First Published : 24 Nov 2021, 09:19:31 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.