logo-image

लालू प्रसाद यादव के निधन की खबर वायरल, RJD को देनी पड़ी सफाई

सोशल मीडिया पर पूरे बिहार में रविवार को अफवाह फैल गई, जिसमें आरजेडी के मुखिया लालू प्रसाद यादव के निधन की कही जा रही थी. ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने अचानक से लालू प्रसाद यादव के निधन से जुड़ा पोस्ट किया. जो देखते ही देखते तेजी से वायरल...

Updated on: 08 May 2022, 08:25 PM

highlights

  • लालू प्रसाद यादव के निधन की खबर फैली
  • सोशल मीडिया पर तेजी से फैली फेक न्यूज
  • लालू प्रसाद यादव पूरी तरह स्वस्थ, RJD ने भी दी सफाई

नई दिल्ली/पटना:

सोशल मीडिया पर पूरे बिहार में रविवार को अफवाह फैल गई, जिसमें आरजेडी के मुखिया लालू प्रसाद यादव के निधन की कही जा रही थी. ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने अचानक से लालू प्रसाद यादव के निधन से जुड़ा पोस्ट किया. जो देखते ही देखते तेजी से वायरल हो गया और कई लोगों ने ट्वीट को रीट्वीट किया. कुछ यूजर्स ने अलग-अलग तस्वीरों को लालू प्रसाद यादव की तस्वीर बताकर उनके निधन की पोस्ट की. बता दें कि काफी समय से लालू प्रसाद यादव की तबियत खराब चल रही है. उनका दिल्ली में इलाज चल रहा है.

आरजेडी ने दी सफाई

पटना में मचा हड़कंप, तो फिर राष्ट्रीय जनता दल ने अपने शीर्ष नेता के कुशल होने की पुष्टि के लिए सफाई जारी की. आरजेडी के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने सफाई देते हुए कहा कि आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद पूर्णतः स्वस्थ हैं. राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद जी के संबंध में सोशल मिडिया में उनके स्वास्थ्य को लेकर गलत और भ्रामक अफवाह फैलाया जा रहा है. वे राज्यसभा सांसद डॉ. मीसा भारती के दिल्ली आवास पर हैं. कई बीमारियों से ग्रसित वे पहले से काफी बेहतर स्थिति में हैं. उन्होंने अफवाह फैलाने वालों पर कारवाई की मांग की है.