News Nation Logo

लालू ने दिल्ली में जन्मदिन पर काटा केक, मीसा भारती ने शेयर की तस्वीर

लालू प्रसाद शुक्रवार को अपना 74 वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर राजद कार्यालय में जहां रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है.

By : Nihar Saxena | Updated on: 11 Jun 2021, 11:50:25 AM
Lalu Birthday

दिल्ली में बेटी मीसा के घर केक काट मनाया लालू ने जन्मदिन. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • लालू ने दिल्ली में केक काटकर मनाया जन्मदिन
  • अपनी बेटी मीसा के पास रहकर करा रहे इलाज
  • मीसा और तेजप्रताप ने दी जन्मदिन पर बधाई

नई दिल्ली/पटना:

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद शुक्रवार को अपना 74 वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर राजद कार्यालय में जहां रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है. साथ ही, कार्यकर्ता गरीबों और असहायों के लिए भोजन कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं. इस बीच लालू प्रसाद ने दिल्ली में अपने जन्मदिन के मौके पर केक काटा. उन्होंने दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के यहां केक काटकर जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उनकी पत्नी राबड़ी देवी और पुत्री मीसा भारती भी मौजूद रही. मीसा ने अपने ट्विटर हैंडल से इस कार्यक्रम की तस्वीर भी शेयर की है.

मीसा भारती ने शेयर की फोटो
मीसा भारती ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से अपने पिता के केक काटने की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'पापा से ही जहां है, पापा जहां हैं वहीं जहां है. हैप्पी बर्थडे पापा.' मीसा भारती द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में मीसा अपने पिता लालू यादव को केक खिलाती नजर आ रही हैं. तस्वीर में राबड़ी देवी भी अपने पति लालू प्रसाद के साथ मौजूद हैं और अपने हाथों से लालू यादव को केक भी खिलाती दिख रही है.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली के नजफगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, एक तेज रफ्तार डम्पर ने 5 लोगों को कुचला 

तेजप्रताप ने अपनी उम्र लगने की दुआ की
इधर, लालू प्रसाद के पुत्र और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी लालू प्रसाद को जन्मदिन की बधाई दी है. तेजप्रताप ने अपने पापा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट कर लिखा, 'हैप्पी बर्थडे पापा. आपको मेरी उम्र भी लग जाए. आई लव यू पापा.' इधर, राजद कार्यकतार्ओं द्वारा पटना की सडकों के किनारे लालू प्रसाद के जन्मदिन की शुभकामना देते हुए कई पोस्टर लगाए गए हैं. गौरतलब है कि बीमारी के चलते लालू यादव दिल्ली में रह कर उपचार करा रहे हैं. साथ ही वहीं से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राजनीतिर हमले बोल रहे हैं. गुरुवार को ही उन्होंने कोरोना आंकड़ों में संशोधन पर नीतीश सरकार पर गहरा कटाक्ष किया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Jun 2021, 11:50:25 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.