logo-image

अमित शाह पर बरसे ललन सिंह, कहा - आप जब सिर्फ 10 साल के थे, तब से मैं हुं राजनीति में एक्टिव

ललन सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि गृहमंत्री अमित शाह आप जब सिर्फ 10 वर्ष के थे, तब से मैं राजनीति में सक्रिय हुं. मेरा राजनीतिक जीवन 1974 के छात्र आंदोलन के संघर्ष के साथ प्रारंभ हुआ है. पता नहीं आप का राजनीतिक जीवन किस संघर्ष से शुरू है.

Updated on: 24 Sep 2022, 01:19 PM

Patna:

केंद्रीय मंत्री अमित शाह बिहार के दौरे पर हैं. आज उनके दौरे का दूसरा दिन है. आज सुबह किशनगंज में बूढ़ी काली मंदिर के दर्शन कर पूजा-अर्चना की. जिसके बाद वे नेपाल बॉर्डर पर स्थित एसएसबी कैंप पहुंचे जहां उन्होंने SSB जवानों का हौसला बढ़ाया लेकिन अब JDU पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने हमला बोलते हुए कहा कि जब आप 10 साल के थे तभी से मैं राजनीति में एक्टिव हूं. इतना ही नहीं ललन सिंह ने अमित शाह को जुमलेबाज बताते हुए कई सवाल भी पूछे हैं.

दरअसल, ललन सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि देश के जुमलेबाज गृहमंत्री अमित शाह आप जब सिर्फ 10 वर्ष के थे, तब से मैं राजनीति में सक्रिय हुं. मेरा राजनीतिक जीवन 1974 के छात्र आंदोलन के संघर्ष के साथ प्रारंभ हुआ है. पता नहीं आप का राजनीतिक जीवन किस संघर्ष से शुरू हुआ है ? उन्होंने कहा है कि बड़बोला टिप्पणी अहंकार का द्योतक होता है. आपको आत्मचिंतन की सख़्त जरूरत है.

वहीं, इसके अलावा अमित शाह से सवाल पूछते हुए ललन सिंह ने कहा कि पूर्णिया में हवाई अड्डा कब बन गया. आप ही हमें बताए के ऐसा कब हुआ. केंद्रीय मंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कम से कम अब तो बिहार के लोगों को ठगना बंद कर दीजिए. सोचिए जिस देश का गृहमंत्री ही जुमलेबाज हो, उस देश का भविष्य क्या होगा ? अब तो भाजपा मुक्त देश ही एक मात्र विकल्प है.