logo-image

ललन सिंह ने कर दिया ऐलान, नीतीश कुमार नहीं होंगे पीएम पद के उम्मीदवार

ललन सिंह ने कहा कि जेडीयू का लक्ष्य है बीजेपी के खिलाफ देश भर की सभी पार्टीयों को एकजुट कर एक मंच पर लाना और एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी से मुकाबला करना. नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के कभी उम्मीदवार नहीं हैं.

Updated on: 02 Sep 2022, 09:07 AM

Patna:

बिहार में नई सरकार बनते ही अब केवल एक ही चर्चा हो रही है कि सीएम नीतीश कुमार पीएम बनने की तैयारी में हैं. हाल ही में ये खबर भी निकल कर सामने आई कि नीतीश कुमार अलग - अलग राज्यों में जाएंगे और विपक्ष को एकजुट करेंगे. ऐसे में अब JDU पार्टी की ओर से ये साफ कर दिया गया है कि नीतीश कुमार पीएम पद के उम्मीदवार नहीं होंगे. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार पीएम पद के उम्मीदवार नहीं होंगे. जेडीयू का लक्ष्य बहुत बड़ा है, लेकिन नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाना पार्टी का लक्ष्य नहीं है.

ललन सिंह ने कहा कि जेडीयू का लक्ष्य है बीजेपी के खिलाफ देश भर की सभी पार्टीयों को एकजुट कर एक मंच पर लाना और एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी से मुकाबला करना. नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के कभी उम्मीदवार नहीं हैं. यह मीडिया के दिमाग की उपज है एक एजेंडा के तहत इसे चलाया जा रहा है.

राष्ट्रीय परिषद की बैठक में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सभी राष्ट्रीय परिषद के सदस्यों से विमर्श विचार किया जाएगा और उसके बाद निर्णय लिया जाएगा. जदयू का स्टैंड साफ है कि नीतीश कुमार देश के सभी विपक्षी पार्टियों को एक मंच पर लाने का प्रयास करेंगे प्रधानमंत्री के उम्मीदवार नहीं हैं. वहीं, जेडीयू ऑफिस में जो पोस्टर बदले गए हैं, उसपर ललन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने 2014 से अभी तक जो भी वादा किया वह पूरा नहीं हुआ. नीतीश कुमार ने बिहार में 17 सालों तक शासन किया, कोई जुमला नहीं चलाया जो वादा उन्होंने किया उसे पूरा किया. इसीलिए ऑफिस में नए पोस्टर लगाए गए हैं.