logo-image

ललन सिंह ने खत्म किया लेसी सिंह और बीमा भारती का विवाद, मंत्री ने कहा - अब कोई शिकायत नहीं

ललन सिंह से मुलाकात के बाद लेसी सिंह के तेवर नरम पड़ गए हैं. लेसी सिंह ने कहा कि बीमा भारती से उनकी कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है. बीमा भारती ने जो कुछ कहा था उसके बारे में शीर्ष नेतृत्व अपनी बात रख चुका है. मेरे मन में उनके लिए कुछ नहीं है .

Updated on: 12 Sep 2022, 04:52 PM

Patna:

बिहार सरकार की मंत्री लेसी सिंह और जेडीयू विधायक बीमा भारती के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है. बीमा भारती ने मंत्री लेसी सिंह पर कई आरोप लगाए थे. साथ ही उन्होंने कहा था की अगर लेसी सिंह को मंत्री पद से नहीं हटाया गया तो वो अपने पद से इस्तीफा दे देंगी. जिसके बाद कल लेसी सिंह ने उनपर मानहानि का आरोप लगाते हुए 5 करोड़ रुपए का नोटिस भेजा था. आज इनदोनो के मामले को लेकर JDU की बैठक हुई. इस बैठक के बाद दोनों का मामला सुलझ गया है. लेसी सिंह ने कहा है की अब उन्हें बीमा भारती से कोई शिकायत नहीं है. 
 
पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मंत्री लेसी सिंह को आज पार्टी दफ्तर बुलाया था. ललन सिंह से मुलाकात के बाद लेसी सिंह के तेवर नरम पड़ गए हैं. लेसी सिंह ने कहा कि बीमा भारती ने जो भी आरोप लगाया था उसपर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पहले ही अपनी बात रख दी है. लेसी सिंह ने कहा कि बीमा भारती से उनकी कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है. बीमा भारती ने जो कुछ कहा था उसके बारे में शीर्ष नेतृत्व अपनी बात रख चुका है. अब यह मामला खत्म हो गया है. मेरे मन में उनके लिए कुछ नहीं है उनके मन में क्या है वे जानें.

बता दें कि, जेडीयू विधायक बीमा भारते लंबे समय से मंत्री लेसी सिंह पर आरोप लगाती रही हैं. बीमा भारती ने लेसी सिंह पर पूर्णिया के रिंटू सिंह हत्याकांड में संलिप्पत होने का संगीन आरोप लगाया था और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उन्हें मंत्री पद से बर्खास्त करने की मांग की थी. वहीं, रविवार को लेसी सिंह ने अपनी ही पार्टी की विधायक पर मानहानि का आरोप लगाते हुए 5 करोड़ रुपए का नोटिस भेज दिया था. मामले को बढ़ता देख पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को दोनों के बीच मध्यस्थता करनी पड़ी.