logo-image

Politics: JDU छोड़ बीजेपी के साथ सवार हुए ललन पासवान, सम्राट चौधरी ने दिलाई शपथ

JDU के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक ललन पासवान ने पार्टी से इस्तीफा देने के 7 दिन बाद राजधानी पटना में बीजेपी का दामन थाम लिया है.

Updated on: 20 Oct 2023, 04:31 PM

highlights

  • JDU छोड़ बीजेपी के साथ सवार हुए ललन पासवान
  • राजधानी पटना में ली बीजेपी सदस्यता की शपथ
  • बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दिलाई शपथ

Patna:

JDU के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक ललन पासवान ने पार्टी से इस्तीफा देने के 7 दिन बाद राजधानी पटना में बीजेपी का दामन थाम लिया है. मिलन समारोह में मौजूद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने ललन पासवान को बीजेपी की सदस्यता की शपथ दिलाई. इस मौके पर कार्यक्रम में पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पूर्व मंत्री मंगल पांडे और पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव मंच पर मौजूद रहे. आपको बता दें कि JDU से इस्तीफा देने के बाद ललन पासवान ने आरोप लगाया था कि मौजूदा सरकार में दलितों पर अपराध बढ़ रहे हैं और प्रशासन कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रहा है. जिसको लेकर ललन पासवान पार्टी से कई दिनों से नाराज चल रहे थे. आखिर में उन्होंने पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह अपना इस्तीफा सौंप दिया था. ललन पासवान के बीजेपी की कश्ती में सवार होने के बाद JDU के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. वहीं, बीजेपी ललन सिंह के साथ 2024 के लोकसभा चुनावों को भुनाने में लगी हुई है.

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, BJP ने साधा निशाना

JDU छोड़ बीजेपी के साथ सवार हुए ललन पासवान
राजधानी पटना में ली बीजेपी सदस्यता की शपथ
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दिलाई शपथ
मिलन समारोह में कई बीजेपी नेता रहे शामिल

सीएम नीतीश कुमार के बीजेपी से दोस्ती वाले बयान पर सियासत जारी है. जदयू के मंत्रियों और नेताओं ने मोर्चा संभाल लिया है और सफाई देते नजर आ रहे हैं. अब जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का बयान भी सामने आ गया है. ललन सिंह ने तो मीडिया पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं. ललन सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के बीजेपी से दोस्ती वाले बयान के जो मायने निकाल रहे हैं उनका नजरिया खराब है. ललन ने कहा कि राजनीति करने का मतलब दुश्मनी नहीं है. हमलोग रोज बोलते हैं सुशील मोदी हमारे मित्र हैं और उनको राज्यसभा सांसद बना दिया जाये. व्यक्तिगत संबंध को राजनीति से जोड़ने का काम मीडिया करती है.