logo-image

मधेपुरा में मजदूर की गोली मारकर हत्या, गांव के ही दबंगों ने दिया वारदात को अंजाम

मधेपुरा के सदर थाना क्षेत्र में दबंगों ने एक मजदूर को गोली मारकर घायल कर दिया और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

Updated on: 30 Nov 2022, 12:51 PM

highlights

.मधेपुरा में मजदूर की गोली मारकर हत्या 
.मजदूरी करने से मना करने पर दबंगों ने मारी गोली 
.मधेपुरा अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत 
.पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की मामले की जांच

Madhepura:

मधेपुरा के सदर थाना क्षेत्र में दबंगों ने एक मजदूर को गोली मारकर घायल कर दिया और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मामला साहुगढ़ कारु टोला वार्ड नंबर 5 का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार सुरेश यादव मजदूरी का काम करता था. वहीं, गांव के ही सदानंद यादव नामक व्यक्ति ने उन्हें अपने यहां मजदूरी करने को बुलाया था और मजदूरी करने से मना करने पर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक सुरेश यादव के पुत्र अमरदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके पिता गांव में ही रहकर मजदूरी का काम किया करते थे. 

वहीं, बीते कुछ दिनों से गांव के ही दबंग सदानंद यादव उन्हें अपने यहां मजदूरी करने के लिए बार-बार प्रताड़ित कर रहे थे. जब उनके पिता ने उनके यहां मजदूरी करने से मना कर दिया तो अल सुबह उन लोगों ने उनके पिता को गोली मार दी. जिसके बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से उन्हें मधेपुरा सदर अस्पताल (Madhepura Sadar Hospital) में एडमिट कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया और वहां पहुंचते ही उनकी मौत हो गई. 

इधर जानकारी मिलते ही मधेपुरा थाना की पुलिस (Madhepura Police) ने मेडिकल कॉलेज पहुंच शव को कब्जे में ले सदर अस्पताल मधेपुरा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, इस बाबत मधेपुरा सदर थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. अल सुबह हुए इस घटना से एक तरफ जहां क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. वहीं, दूसरी तरफ सुनीता के परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है.

रिपोर्ट : रूपेश कुमार

यह भी पढ़ें: सरकारी स्कूलों की बदली सूरत, बच्चे विद्यालय के लिए अब हो रहें बेताब