News Nation Logo

Begusarai Firing: जानिए कैसे पकड़ा गया बेगूसराय गोलीकांड का मास्टरमाइंड

News Nation Bureau | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 16 Sep 2022, 11:11:42 AM
naga arrest

बेगूसराय गोलीकांड मामले के मुख्य आरोपी नागा (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Jamui:  

बेगूसराय गोलीकांड मामले के मुख्य आरोपी नागा को झाझा थाने की पुलिस ने झाझा रेलवे स्टेशन पर मोर एक्सप्रेस ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि जमुई एसपी शौर्य सुमन को गुप्त सूचना मिली थी कि बेगूसराय गोलीकांड मामले का मुख्य आरोपी नागा जो कि बेगूसराय जिले के बीहट का रहने वाला है, घटना के बाद बढ़ते पुलिस दबिश से बचने के लिए वह मौर्य एक्सप्रेस से दूसरी राज्य भागने की कोशिश कर रहा था. सूचना के बाद जमुई पुलिस अलर्ट हुई और झाझा थाने की पुलिस की मदद से झाझा रेलवे स्टेशन पर मौर्य एक्सप्रेस को रोका गया और घेराबंदी कर जब ट्रेन में सर्च अभियान चलाया गया तो आरोपी की मोबाइल लोकेशन और फोटो के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया. 

आपको बता दें कि 13 सितंबर को बेगूसराय एनएच पर 30 से 40 किलोमीटर तक सनकी बाइक सवार चार आरोपियों ने 11 लोगों को गोली मार दी थी, जिसमें चंदन कुमार की मौत हो गई थी, जबकि इस घटना में 3 लोगों की हालत गंभीर होने पर उसे पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इसको लेकर विपक्ष हमलावर था और पुलिस पर आरोपियों की गिरफ्तारी करने का दबाव था. इस घटना पर खूब मुख्यमंत्री लगातार मॉनिटरी कर रहे थे. सूत्र बताते हैं कि इस को लेकर कई सफेदपोश अपराधों का भी नाम सामने आएगा.

साथ ही आपको यह भी बता दें कि चारों संदिग्ध बदमाश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. ये चारों बेगूसराय के रहने वाले हैं. अपराधियों के अब नाम भी सामने आ गए हैं. बेगूसराय एसटीएफ ने ये गिरफ्तारी की है. चारों आरोपियों का नाम केशव, सुमित, युवराज और नागा बताया जा रहा है. गिरफ्तार युवक बेगूसराय जिले के बीहट के केशव कुमार उर्फ नागा है, जो बीहट के ही राम विनय सिंह का बेटा बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है. इसके पहले भी देर तक सभी आरोपोपियों से पूछताछ की जा रही थी. अब पुलिस आगे की कारवाई में जुटी हुई है.

First Published : 16 Sep 2022, 09:41:29 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.