logo-image

राजतिलक की करो तैयारी,' बिहार में लालू सरकार बनने के संकेत, बेटी रोहिणी ने किया ट्वीट

 बिहार में आए दिन राजनीति अलग अलग पड़ाव पर नजर आती है. वहीं इस बार फिर बिहार की राजनीति में बड़े बदलाव हो सकते हैं.

Updated on: 09 Aug 2022, 10:26 PM

highlights

  • लाल यादव के गाना का वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया
  • गाने में शिक्षा और बेरोजगार की बात की गई
  • लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्या के ट्वीट  से मिले

 

 

:

 बिहार में आए दिन राजनीति अलग अलग पड़ाव पर नजर आती है. वहीं इस बार फिर बिहार की राजनीति में बड़े बदलाव हो सकते हैं. ये संकेत लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्या के ट्वीट  से मिले हैं. बता दें उन्होंने भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के गाना का वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है. गाने के बोल हैं 'लालू बिना चालू ई बिहार ना होई. साथ ही  रोहिणी  ने कैप्शन में लिखा है, 'राजतिलक की करो तैयारी आ रहे हैं, लालटेन धारी'.

ये ट्वीट इस बात की और इशारा करता है कि बिहार में लालू सरकार बनाने की बात हो रही है. इस गाने को कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है और खेसारी लाल यादव ने गाया है. इस गाने में शिक्षा और बेरोजगार की बात की गई है. ये बताया जा रहा है कि बिहार में अगर बदलाव करना है और विकास चाहिए तो लालू यादव के बिना विकास संभव नहीं है. बिहार में बदलाव पर पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगोडा ने भी ट्वीट किया है. 

ये भी पढ़ें-Vidya Balan को इस अपमान के बाद हुई अपनी 'कद्र', उठाई आवाज!

बीजेपी और जनता दल के रास्ते हुए अलग

बता दें बिहार में भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड के रास्ते अलग हो गए हैं. दोनों दलों की ओर से जो बयान दिए जा रहे थे आज उस पर कोई रोक नहीं है. नीतीश कुमार अब बिहार में आरजेडी के साथ सरकार चलाएंगे और बीजेपी एक बार फिर से विपक्ष की भूमिका में होगी. दो साल पहले हुए बिहार चुनाव में JDU से कहीं अधिक बीजेपी के पास विधायकों की संख्या थी लेकिन सीएम नीतीश कुमार ही बने.  इन दो सालों में ऐसा नहीं कि टकराव की शुरुआत पिछले कुछ दिनों में हुई ऐसा पहले भी हुआ.