logo-image

किडनैपिंग कर नाबालिग लड़की को Sex Racket में धकेला, 8 महीने तक करवाया रेप, खाकी ने बचाया

मोतिहारी से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर या जानकर हर कोई हैरान रह जाएगा. दरअसल,  मोतिहारी से एक नाबालिग किशोरी का लगभग 8 माह पहले अपहरण किया जाता है. उसके बाद उसे सेक्स रैकेट के धंधे में धकेल दिया जाता है.

Updated on: 10 Jun 2023, 08:53 PM

highlights

  • नाबालिग का 8 महीने पहले किया गया था अपहरण
  • किशोरी से जबरन कराया जा रहा था देह व्यापार
  • पुलिस ने किशोरी को किया बरामद, 3 गिरफ्तार

Motihari:

मोतिहारी से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर या जानकर हर कोई हैरान रह जाएगा. दरअसल,  मोतिहारी से एक नाबालिग किशोरी का लगभग 8 माह पहले अपहरण किया जाता है. उसके बाद उसे सेक्स रैकेट के धंधे में धकेल दिया जाता है. अपहरणकर्ताओं द्वारा बार-बार लड़की की लोकेशन बदली जाती है और 8 महीने तक लगातार 14 साल की नाबालिग बच्ची के साथ देह व्यापार जबरन कराया जाता है. बच्ची को पूर्णिया के रौटा थाना क्षेत्र के शरीफगंज के चकला क्षेत्र में एक घर में बंधक बनाकर रखा गया था. लड़की जैसे तैसे किसी के फोन से फोन कर मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. परिजनों ने पुलिस से मदद मांगी और पुलिस ने मोबाइल नंबर को ट्रेस किया और बच्ची तक पहुंची और उसे देह व्यापार से मुक्त कराया. इतना ही पुलिस ने 3 महिलाओं को भी गिरफ्तार कर लिया है जो सेक्स रैकेट का संचालन करती थी.


मोतिहारी की है पीड़ित लड़की

मिली जानकारी के मुताबिक, पूर्णिया में मोतिहारी से अपहरण कर लाई गई 14 साल की किशोरी से जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था. धंधे में शामिल दलाल पहले राह चलती नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया था और बार बार उसे एक जगह से दूसरे जगह पर ले जाते रहे. नाबालिग को पूर्णिया के रौटा थाना क्षेत्र के शरीफगंज के चकला स्थित एक मकान से पुलिस द्वारा बरामद किया गया है. मामले को लेकर बायसी पुलिस द्वारा कई खुलासे किए गए हैं. इतना ही नहीं रौटा पुलिस द्वारा सेक्स रैकेट में शामिल तीन महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें-CM नीतीश के कारण हजारों कुर्मी युवा आरक्षण पाने से वंचित: सुशील मोदी

पुलिस की गिरफ्त में आरोपित महिलाएं

नाबालिग का किया गया था किडनैप

मामले में बायसी डीएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि नाबालिग की दिसंबर 2022 में मोतिहारी के पीपरा बाजार से अपहरण किया गया था. मामले में परिजनों द्वारा ने मोतिहारी के पीपरा थाना में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. पुलिस द्वारा लगातार नाबालिग बच्ची की तलाश की जा रही थी. किशोरी द्वारा बताया गया कि उसे पिपरा बाजार से कुछ लोगों ने बातों में फंसा कर अपनी कार में बिठा लिया गया था. उसके बाद उसे अलग अलग स्थानों पर रखा गया और उसके साथ जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था. नाबालिग को पूर्णिया चलाता स्थित चकला में बने एक घर से बरामद किया गया है. यहां भी नाबालिग के साथ कई दिनों से देह व्यापार कराया जा रहा था.

ये भी पढ़ें-'मेरे भाई की लाश मुझे दे दो...', बड़े भाई की प्रशासन से फरियाद


किशोरी ने खुद दी अपने फंसे होने के जानकारी

डीएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि किशोरी ने किसी तरह अनजान व्यक्ति के मोबाइल से अपने परिजनों से बातचीत कर खुद के रौटा के चकला घर में फंसे होने की जानकारी दी. परिजनों ने पुलिस से सम्पर्क किया और फिर मोबाइल नंबर के लोकेशन से पीपरा पुलिस रौटा पहुंची. उसके बाद मोतिहारी के पीपरा थानाध्यक्ष सुनील कुमार के साथ आई पुलिस टीम ने रौटा पुलिस टीम के संयुक्त रूप से ऑपरेशन चलाया और छापेमारी कर नाबालिग को बरामद कर लिया. मामले में सोफिया प्रवीण उर्फ मधु, निकहत बेगम व सीमा खातून उर्फ रूबी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और इनका आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है.