logo-image

घर से अगवा कर महिला के साथ गैंगरेप, पति के बड़े भाई ने किया घिनौना कांड

सहरसा में घर से अगवा कर महिला के साथ गैंगरेप की वारदात का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पति के बड़े भाई ने दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप किया है.

Updated on: 18 Sep 2023, 10:12 AM

highlights

  • घर से अगवा कर महिला के साथ गैंगरेप
  • पति के बड़े भाई ने दोस्त  के साथ मिलकर किया गैंगरेप
  • विरोध करने पर पीड़ित महिला को मारी गोली
  • घायल महिला को अस्पताल में किया गया भर्ती

Saharsa:

सहरसा में घर से अगवा कर महिला के साथ गैंगरेप की वारदात का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पति के बड़े भाई ने दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप किया है. विरोध करने पर पीड़ित महिला को गोली मारी गई, जिसके बाद घायल महिला को अस्पताल में भर्ती किया गया है. वारदात सहरसा जिले के बनगांव थाना क्षेत्र के चैनपुर आदा टोला की है. बताया जा रहा है कि वारदात से पहले पीड़ित महिला अपने घर में सो रही थी. तभी वहां उसके पति का बड़ा भाई आ गया और उससे जोर जबरदस्ती करने लगा.

घर से उठाकर दिया वारदात को अंजाम

विरोध करने पर आरोपी उसे घर से उठाकर ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने महिला को गोली मारकर जख्मी कर दिया. घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित महिला और उसकी बहन की माने तो महिला अपने घर में सो रही थी. इसी दौरान महिला की पति का भाई आरोपी राहुल शर्मा अपने एक साथी सुमित यादव के साथ महिला के घर पर आया और जबरन महिला को उठाकर बाइक से नदी किनारे ले गया. 

ये भी पढ़ें-मिशन 2024 : BJP लगाएगी जीत की हैट्रिक या I.N.D.I.A. का दिखेगा दम, CPI(ML)L के राजू यादव हैं 'बाजीगर', जानिए-क्या कहते हैं आंकड़े?

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सुनसान जगह पर दोनों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. इस बीच जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने महिला के साथ मारपीट की और जान से मारने की नीयत से गोली चला दी. गनीमत ये रही कि महिला के पैर में गोली लगी, जिससे महिला बाल बाल बच गई. इसे बाद आरोपी मौके पर फरार हो गया. वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला से फर्द बयान लेकर मामले की जांच में जुट गई है. आरोपी की तलाश की जा रही है.