खगड़िया सांसद ने थामा RJD का हाथ, कहा- चिराग ने की गद्दारी

2024 लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हो चुका है. इस बीच बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को बड़ा झटका दिया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
Mehboob Ali Kaiser

खगड़िया सांसद ने थामा RJD का हाथ( Photo Credit : फाइल फोटो)

2024 लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हो चुका है. इस बीच बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को बड़ा झटका दिया है. खगड़िया से सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने पाला बदलते हुए आरजेडी का हाथ थाम लिया. रविवार को महबूब अली कैसर ने आरजेडी की सदस्यता ग्रहण कर ली. बता दें कि कुछ समय पहले ही महबूब अली कैसर ने पशुपति पारस की पार्टी रालोजपा से इस्तीफा दिया था. जिसके बाद उन्होंने चिराग पासवान से हाथ मिलाया था, लेकिन चिराग को झटका देते हुए सांसद ने आरजेडी ज्वॉइन कर लिया. बता दें कि खगड़िया सीट से चिराग की पार्टी ने राजेश वर्मा को चुनावी मैदान में उतारा है. खगड़िया सीट पर राजेश वर्मा का मुकाबला सीपीएम के संजय कुमार से होने वाला है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- कटिहार से शाह का इंडिया गठबंधन पर हमला, कहा- पीएम ने देश से परिवारवाद को किया खत्म

चिराग ने नहीं दिया कैसर को मौका

बता दें कि सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने रविवार को आधिकारिक रूप से आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. चौधरी महबूब अली के बेटे यूसुफ सलाउद्दीन पहले से ही आरजेडी में हैं.

कैसर ने कहा चिराग ने गद्दारी की

रालोजपा को छोड़कर सांसद महबूब अली कैसर ने चिराग पासवान से हाथ मिलाया था. दरअसल, लोजपा (रामविलास) को एनडीए में पांच सीटें दी गई थी, जिसमें से खगड़िया सीट भी शामिल है. खगड़िया से मौजूदा सांसद को उम्मीद थी कि चिराग उन्हें इस सीट से टिकट देंगे, लेकिन चिराग ने यहां से भागलपुर के व्यापारी राजेश वर्मा को टिकट दे दिया. जिससे नाराज चल रहे कैसर ने चिराग को झटका देते हुए आरजेडी का हाथ थाम लिया. सांसद महबूब अली कैसर ने कहा कि हमने घर वापसी की है. मुझे काफी खुशी है. मैं तेजस्वी यादव का बहुत बड़ा फैन हूं. मेरे साथ चिराग पासवान ने गद्दारी की है. बता दें कि आरजेडी ने कैसर को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनोनीत किया है.

HIGHLIGHTS

  • सांसद महबूब अली कैसर ने दिया चिराग को झटका
  • महबूब अली कैसर ने आरजेडी का हाथ थामा
  • महबूब अली कैसर ने कहा चिराग ने गद्दारी की

Source : News State Bihar Jharkhand

तेजस्वी यादव Tejashwi yadav लोकसभा चुनाव 2024 महबूब अली कैसर Mehboob Ali Kaiser joins RJD bihar-election Mehboob Ali Kaiser Lok Sabha Election 2024 Bihar News
Advertisment