logo-image

कटिहार: ट्रिपल मर्डर से इलाके में हड़कंप, महिला समेत दो बच्चों की गला रेतकर हत्या

बिहार के कटिहार से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां बलिया बेलोन थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव में मंगलवार की देर रात ट्रिपल मर्डर की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

Updated on: 02 Aug 2023, 01:30 PM

highlights

  • बिहार में घर में घुसकर हत्या
  • कटिहार में ट्रिपल मर्डर से सनसनी
  • महिला और दो बच्चों का गला रेता

 

 

Katihar:

बिहार के कटिहार से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां बलिया बेलोन थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव में मंगलवार की देर रात ट्रिपल मर्डर की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बता दें कि अपराधियों ने महिला और उसके दो बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी थी. इस घटना की मिली जानकारी के मुताबिक, महिला सफद जरीन, उसकी बेटी और बेटे के शव घर में खून से लथपथ मिले. मृतिका का पति गांव के पास मुहर्रम मेला देखने गया था. इसी बीच अपराधियों ने घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया. फिलहाल इस पूरे घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और इस मामले की जांच में जुट गई है.

इसके अलावा जानकारी के मुताबिक, ''बदमाशों ने मां, बेटा और बेटी की हत्या कर दी. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि मोहर्रम के बाद लाठी का खेल देखने के लिए पति फिरोज अख्तर घर से बाहर गए थे, इसी बीच उनकी पत्नी, बेटी और उनकी दूसरी पत्नी का बेटा फैजान फिरोज घर में सोए हुए थे. इसी दौरान बदमाशों ने घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी.''

यह भी पढ़ें: Bihar Caste Census: बिहार में आज से शुरू होगी जातीय गणना की तैयारी, हाईकोर्ट के फैसले के तुरंत बाद आदेश जारी

आपको बता दें कि ग्रामीणों के अनुसार, ''महिला और दोनों बच्चे एक ही कमरे में सो रहे थे, हालांकि हत्या की वजह क्या हो सकती है. इस पर महिला के पति और परिजन कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं. फिलहाल इस तिहरे हत्याकांड से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. इस मामले को लेकर प्रशासन जांच में जुटा हुआ है. इस घटना की सूचना पर तुरंत मौके पर एसडीपीओ की टीम पहुंची. साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि फोरेंसिक टीम घटना की जांच कर रही है.