logo-image

Bihar Crime News: कटिहार ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा, घर का आदमी ही निकला हत्यारा

बिहार के कटिहार में बुधवार सुबह तीन लोगों की हत्या की खबर के बाद हड़कंप मच गया. महिला और उसके दो बच्चों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई.

Updated on: 02 Aug 2023, 04:04 PM

highlights

  • कटिहार ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा
  • घर का आदमी ही निकला हत्यारा
  • पहले किया जिंदा जलाने का प्रयास
  • फिर धारदार हथियार से काटा

Katihar:

बिहार के कटिहार में बुधवार सुबह तीन लोगों की हत्या की खबर के बाद हड़कंप मच गया. महिला और उसके दो बच्चों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई. कटिहार पुलिस ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा कर दिया है. वारदात में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या करने वाला कोई और नहीं ब्लकि मृतक महिला का पति ही है. वहीं, पुलिस ने आरोपी से धारदार हथियार भी बरामद कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी मो. फिरोज ने अपने सहकर्मी  के साथ मिलकर अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या की है. 

पहले किया जिंदा जलाने का प्रयास

आरोपी मो. फिरोज ने दो शादियां की थी. जिसके चलते उसका अपनी पहली पत्नी से विवाद चल रहा था. वो उसे बार-बार जान से मार डालने की धमकी भी देता था. कल देर राज जब पहली पत्नी, उसकी बेटी और दूसरी पत्नी से हुआ बेटा एक ही कमरे में सो रहे थे. तभी रात के अंधेरे में आरोपी ने उन पर केरोसिन डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया, लेकिन जब वो इसमें कामयाब नहीं हो पाया तो उसने तीनों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. इस दौरान उसकी दूसरी पत्नी अलग कमरे में सो रही थी.

यह भी पढ़ें- जातीय गणना को लेकर जगदानंद सिंह का बयान, जब-जब बिहार ने अंगड़ाई ली, हर क्षेत्र में परिवर्तन हुआ

पुलिस ने किया वारदात का खुलासा

सुबह होने पर वारदात का पता चला. इस दौरान आरोपी पति ने पुलिस को ये कहकर गुमराह करने का प्रयास किया कि वह गांव में मोहर्रम का खेल देखने गया था, लेकिन पुलिस की पूछताछ में उसका खुलासा हो गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, सहकर्मी की गिरफ्तारी की प्रयास किए जा रहे हैं. पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. बलिया बेलौन, सालमारी, तेलता थाना की पुलिस घटनास्थल पर तैनात है.