News Nation Logo
Banner

कलयुगी बेटे ने पिता की कर दी ऐसी हालत, मदद के लिए पुलिस से लगाई गुहार

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 16 Sep 2022, 04:23:28 PM
rohtas crime

कलयुगी बेटे ने पिता की कर दी ऐसी हालत (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Rohtas:  

रोहतास से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने पिता-पुत्र के रिश्ते को ही शर्मसार कर दिया. कैसे एक कलयुगी बेटी धन की लालच में पिता को प्रताड़ित कर रहा है. अपनी जीवनभर की कमाई अपने बेटों के हिस्से बांट देने के बावजूद व्यवसायी पिता पुत्रों की प्रताड़ना से त्रस्त है. सारी जमा पूंजी पुत्रों के हवाले करने के बाद भी अभागे पिता को सेवा के बदले, गाली-गलौज और मारपीट का सामना करना पड़ रहा है. पुत्रों के प्रताड़ना से परेशान पिता पुलिस प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहा है परंतु उसे निराशा ही मिल रही है. उक्त मामला रोहतास जिले के दिनारा थाना की है, जहां व्यवसायी श्रीराम साह अपने ही दो बेटों पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं. श्रीराम साह के मुताबिक दोनों बेटे संजय कुमार व चन्दन कुमार धन के लिए मारपीट कर मॉल में बंद कर देते हैं और कहते हैं कि सारी संपत्ति हमारे नाम लिख दो. ऐसे में 2022 में ही श्रीराम साह ने 80 लाख रुपये, जो उन्होंने बचाकर रखा था. उसे चार भाग में बांट दिया, लेकिन कुल सम्पति को लेने के चक्कर में बेटे अपनी मां को छत से फेंक देने की धमकी दे रहे हैं.

प्रताड़ना से तंग आकर व्यवसायी ने अपनी जान-माल की सुरक्षा को लेकर स्थानीय थानाध्यक्ष से बात करने पहुंचे तो थाने में भी उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया. जिसके बाद उन्होंने वरीय पुलिस अधिकारी से मिलकर बात की, लेकिन अभी भी डर के साये में जी रहे हैं. श्रीराम को कभी बेटों का डर तो कभी पुलिस का डर सताता रहता है. उक्त मामले को ले जब दिनारा थानाध्यक्ष से जानकारी ली गई तो उन्होंने कहा कि ऐसा कोई मामला हमारे  थाने में नहीं आया है.

वहीं इस घटना को लेकर वीडियो फुटेज ही काफी है, जहां साफतौर पर बेटे पिता के साथ मारपीट करते देखे जा रहे हैं. ऐसे में कलयुगी पुत्रों व बिहार सरकार के सुशासनी सरकार के पुलिस के बीच में एक पिता कैसे पीस रहा है, यह तस्वीरें चिला-चिलाकर बयां कर रही है.

रिपोर्टर-  मिथिलेश कुमार

First Published : 16 Sep 2022, 04:23:28 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.