logo-image

कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता सहित चार लोगों की बेरहमी से पिटाई कर दी, सभी गंभीर हालत में अस्पताल में हुए भर्ती

कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता और मां सहित चार लोगों की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि पिता ने दो शादियां की थी मगर वो पिता की दूसरी शादी से खुश नहीं था.

Updated on: 11 Sep 2022, 06:37 PM

Jamui:

कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता और मां सहित चार लोगों की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि पिता ने दो शादियां की थी मगर वो पिता की दूसरी शादी से खुश नहीं था. वो नहीं चाहता था की उसकी सौतेली मां और बहन उसके साथ रहें जिसको लेकर कुछ दिन पहले पंचायत भी हुई थी लेकिन मामला नहीं सुलझा. 

घायलों में पिता दिलीप गुप्ता, उसकी पत्नी किरण गुप्ता, बेटी टीसा गुप्ता तथा मां कारी देवी है. घायल पिता दिलीप गुप्ता ने बताया की उसने दो शादी की है. पहले शादी से तीन बेटा और एक बेटी है. जबकि दूसरे शादी से एक बेटी है पीड़ित द्वारा बताया गया कि पहले शादी की पत्नी गुड़िया देवी बेटा संदीप कुमार तथा बेटी निशा कुमारी द्वारा अक्सर उसकी दूसरी पत्नी और बच्चों को घर से बाहर निकालने को लेकर झगड़ा झंझट किया करते थे. इसको लेकर कई बार पंचायत भी बैठाया गया लेकिन कुछ निदान नहीं निकला. 

रविवार को भी इसी बात पर बेटे का गुस्सा फुट पड़ा और उसने बेरहमी से अपने ही परिवार वालों की पिटाई कर दी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए लक्ष्मीपुर स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां चिकित्सक द्वारा गंभीर रूप से घायल महिला को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.