logo-image

कलयुगी बहन ने प्रेमी संग मिलकर ले ली भाई की जान

समस्तीपुर पुलिस ने लालू यादव हत्या मामले का खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने मृतक के चचेरी बहन और उसके दो साथियों को इस मामले में गिरफ्तार किया है.

Updated on: 13 Oct 2022, 06:25 PM

Samastipur:

समस्तीपुर पुलिस ने एक मर्डर केस का खुलासा किया है, जिसके बाद हर कोई हैरान है. कलयुगी बहन ने ही अपने भाई की जान ले ली. दरअसल, पुलिस ने लालू यादव हत्या मामले का खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने मृतक के चचेरी बहन और उसके दो साथियों को इस मामले में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त एक पिस्टल, एक देशी कट्टा, कारतूस और बाइक जब्त किया है. घटना के संबंध में एसपी हृदय कांत का बताना है कि हत्या मामले की छानबीन में किसी परिचित के द्वारा हत्या की घटना को अंजाम दिए जाने की बात पुख्ता हुई थी. इसके बाद तकनीकी साक्ष्य और मैनुअल इनपुट व अन्य जुटाई गई जानकारियों के आधार पर हत्या की साजिश का खुलासा हुआ, जिसमें पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि मृतक की चचेरी बहन जो अपनी शादी से खुश नहीं थी और घटना के दिन उसकी ससुराल विदाई होने वाली थी.

बताया गया है कि उसका किसी और के साथ प्रेम प्रसंग था. मृतक की चचेरी बहन ने अपनी ससुराल विदाई को टालने के लिए अपने प्रेमी संग मिलकर लालू की हत्या की साजिश रची. उन्होंने बताया कि इस घटना में प्रयुक्त हुए दो हथियार के साथ 11 जिंदा कारतूस, एक मोटरसाइकिल और तीन मोबाइल पुलिस के द्वारा बरामद किया गया है.