News Nation Logo

प्रेमिका को दे रहा था धमकी, लड़की के भाई ने दोस्त के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

News Nation Bureau | Edited By : Harsh Agrawal | Updated on: 21 Jul 2022, 12:48:44 PM
samastipur

लड़की के भाई ने दोस्त के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Samastipur:  

समस्तीपुर जितवारपुर हाउसिंग बोर्ड मैदान में पोल्ट्री कारोबारी हत्याकांड का बुधवार को मुफस्सिल पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक की प्रेमिका समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार युवती के भाई के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, बाइक व मोबाइल बरामद किया है. गिरफ्तार लोगों में मुसरीघरारी थाने के परिहता निवासी हरेराम राय की पुत्री अंजली कुमारी उसका भाई सन्नी कुमार व जितवारपुर निजामत निवासी शिवजीराय का पुत्र रोहित कुमार शामिल है.

गिरफ्तार तीनों को पुलिस ने जेल भेज दिया. मुफस्सिल थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि जितवारपुर हाउसिंग बोर्ड मैदान में मुसरीघरारी के लाटबसेपुरा परिहता वार्ड संख्या-2 निवासी पोल्ट्री कारोबारी चंद्रशेखर राय उर्फ बुदरूक की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. इस घटना में पुलिस ने अनुसंधान के आधार पर परिहता के सन्नी कुमार को गिरफ्तार किया गया. सन्नी ने इस हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि कुछ दिन पूर्व उसकी बहन ने बताया था कि इसी गांव का चंद्रशेखर जिससे उसकी निकटतम जान-पहचान थी. उसकी शादी भी हो गई है, कुछ दिन पूर्व उसकी पत्नी की मौत हुई है. 

अब वह फिर से एक पुराने फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है, जिसके बाद सन्नी ने अपनी बहन व जितवारपुर निवासी रोहित के साथ योजना बनाकर हत्या की साजिश रच डाली. योजना अनुसार 16 जुलाई को चंद्रशेखर को फोन कर उसकी बहन ने उसे हाउसिंगबोर्ड मैदान बुलाया. चंद्रशेखर के आने के बाद सन्नी अपने दोस्त रोहित के साथ वहां पहुंच कर उसे गोली मार दी. चंद्रशेखर का मोबाइल बांध के पास झाड़ी में फेंक दिया, जिसे बाद में सन्नी के निशानदेही पर बरामद किया गया है. 

इंस्पेक्टर ने बताया कि हत्या से पूर्व चंद्रशेखर को जिस मोबाइल से फोन किया गया था वह मोबाइल भी सन्नी के पास से मिला है. इसके अलावा सन्नी के पास से एक पिस्टल व तीन गोली भी बरामद हुई है. इसी पिस्टल से पोल्ट्री कारोबारी को गोली मारी गई थी. 

16 जुलाई की रात जितवारपुर हाउसिंग बोर्ड मैदान में हुई थी हत्या
रात मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के लाटबसेपुरा परिहता वार्ड संख्या-2 निवासी पोल्ट्री कारोबारी चंद्रशेखर राय उर्फ बुदरूक की जितवारपुर स्थित हाउसिंग बोर्ड मैदान में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मृतक के परिजनों ने अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया था. शुरू से ही इस मामले में प्रेमप्रसंग का मामला सामने आ रहा था. 

First Published : 21 Jul 2022, 12:48:44 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.