News Nation Logo
Banner

जीतन राम मांझी कर सकते हैं घर वापसी, नीतीश कुमार के साथ जाने की संभावना

बिहार विधानसभा चुनाव में अभी वक्त है, लेकिन चुनावी सरगर्मी चरम पर है. नेताओं के दल-बदलने का सिलसिला शुरू हो गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 24 Aug 2020, 03:20:08 PM
Jitan Ram Manjhi

जीतन राम मांझी (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

बिहार विधानसभा चुनाव में अभी वक्त है, लेकिन चुनावी सरगर्मी चरम पर है. नेताओं के दल बदलने का सिलसिला शुरू हो गया है. बिहार के पूर्व सीएम और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) एक बार फिर से नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के साथ जा सकते हैं. जीतन राम मांझी हाल ही में महागठबंधन को छोड़कर अलग हुए हैं.

यह भी पढ़ें : नाराज रघुवंश बाबू को मनाने में लगे तेजस्वी, JDU का खुला ऑफर

दरअसल मांझी की पार्टी के प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने अपनी व्हाटसएप डीपी में जीतन राम मांझी नीतीश कुमार से गले मिलने की फोटो लगाया. इसके बाद सियासी गलियारों में ये चर्चा होने लगी की. कि जीतन राम मांझी सीएम नीतीश के साथ जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : मौलिक अधिकारों की रक्षा के नाम पर प्रशांत भूषण SC से नहीं मागेंगे माफी

बिहार में इसी साल के अंत में चुनाव होने हैं और चुनाव आयोग इसकी अधिसूचना कभी भी जारी कर सकता है. ऐसे में जीतन राम मांझी को एक बार फिर से अपने पुराने साथी यानी नीतीश कुमार और एनडीए (NDA) पर भरोसा है. हालांकि पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने इस बात को मानने से इनकार किया है, लेकिन इशारों ही इशारों में नीतीश के साथ जाने की भी बात कही है. इस मामले पर दानिश ने कहा कि कुछ पत्रकार मेरे वाट्सएप डीपी के आधार पर पार्टी के NDA में जाने की बात कह रहें हैं, लेकिन NDA में जाने का मेरे DP से कोई लेना देना नहीं है.

First Published : 24 Aug 2020, 03:20:08 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो