logo-image

तेजस्वी से ED की पूछताछ पर मांझी ने कसा तंज, कहा- का जी का चाहतें हैं आप?

जमीन घोटाला मामले में ईडी मंगलवार (30 जनवरी) को तेजस्वी यादव से पूछताछ कर रही है. इससे पहले पिछले सोमवार को लालू यादव से ईडी ने करीब 9 घंटे तक पूछताछ की थी और राजद नेता और कार्यकर्ता इसके लिए सीधे तौर पर केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

Updated on: 30 Jan 2024, 07:58 PM

highlights

  • तेजस्वी से ED की पूछताछ के बीच आया जीतन राम मांझी का बयान
  • 11.30 बजे के करीब ED दफ्तर पहुंचे थे तेजस्वी यादव
  • कहा- का जी का चाहतें हैं आप?

Patna:

Bihar Politics News: एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है, वहीं दूसरी तरफ नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में ईडी मंगलवार (30 जनवरी) को तेजस्वी यादव से पूछताछ कर रही है. इससे पहले पिछले सोमवार को लालू यादव से ईडी ने करीब 9 घंटे तक पूछताछ की थी और राजद नेता और कार्यकर्ता इसके लिए सीधे तौर पर केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. वहीं कई नेताओं ये भी कह रहे हैं कि, ''बेवजह लालू परिवार को परेशान किया जा रहा है.'' वहीं अब हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी बड़ा बयान देते हुए तंज कसा है.

यह भी पढ़ें: Bihar Politics Crisis: सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा होंगे बिहार के डिप्टी सीएम

आपको बता दें कि जीतन राम मांझी ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करके लिखा है कि, ''का जी का चाहते हैं आप? नौकरी देकर जमीन लिखवा लीजिए कुछ ना हो? सेना की जमीन बेच दीजिए कुछ ना हो? सैकड़ों करोड़ रुपया घर में रखिए कुछ ना हो? भाई ऐसा है ई ''मोदी राज'' है, जनता का पैसा खाइएगा तो हवालात का हवा भी खाना पड़ेगा. जस करनी तस भोग.''

11.30 बजे के करीब ED दफ्तर पहुंचे थे तेजस्वी यादव

आपको बता दें कि आज तेजस्वी यादव से पटना स्थित प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कार्यालय में पूछताछ चल रही है. उन्हें करीब 11 बजे पहुंचना था लेकिन वह 11.30 बजे पहुंचे. इस दौरान राजद के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता कार्यालय के बाहर खड़े हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मीडिया में बयान भी दे रहे हैं. बता दें कि आरजेडी के विधायक और पूर्व मंत्री डॉ. रामानंद यादव ने कहा है कि, ''लोकसभा चुनाव को लेकर यह सब किया जा रहा है, लेकिन केंद्र सरकार को इसका उल्टा जवाब मिलेगा. बिहार की जनता सब कुछ देख रही है.''

वहीं आपको बता दें कि ईडी कार्यालय पहुंचे आरजेडी प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि, ''तेजस्वी यादव से केंद्र सरकार डर गई है और इसी कारण उन्हें परेशान करती है.'' बता दें कि इससे पहले 22 दिसंबर और 5 जनवरी को भी ईडी ने तेजस्वी को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन दोनों ही बार वह ईडी के सामने पेश नहीं हुए थे. अब पूछताछ पटना में हो रही है.