logo-image

जीतन राम मांझी ने पीएम मोदी का किया समर्थन, कहा - भारत के लिए है गौरव की बात

गया में बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने G 20 पर कहा की यह भारत के लिए गौरव की बात है की G 20 में भारत अध्यक्षता करेगी. देश व संसार के लिए पीएम मोदी कुछ करेंगे ऐसा विश्वास है. नरेंद्र मोदी को इससे कुछ भी व्यक्तित्व लाभ नहीं मिलेगा.

Updated on: 04 Dec 2022, 08:04 AM

Gaya:

बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है. जिससे राजनीति में हलचल होना तय है. जीतन राम मांझी अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है. G 20 में भारत अध्यक्षता करने जा रही है. जिसको लेकर उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि अगर बीजेपी ऐसा नहीं करती तो उनकी मुसीबतें और बढ़ जाती. भारत के लिए ये गौरव की बात है. 

दरअसल, गया में बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने G 20 पर कहा की यह भारत के लिए गौरव की बात है की G 20 में भारत अध्यक्षता करेगी. देश व संसार के लिए पीएम मोदी कुछ करेंगे ऐसा विश्वास है. नरेंद्र मोदी को इससे कुछ भी व्यक्तित्व लाभ नहीं मिलेगा. शायद ही इसका लाभ उन्हें कुछ मिले लेकिन बेरोजगारी, महंगाई हिंदुस्तान के सभी लोगो को परेशान कर रहा है. G 20 की अध्यक्षता करके अगर पीएम मोदी बेरोजगारी और महंगाई पर नियंत्रण करते हैं तो देश के लिए राहत होगी नहीं तो यह मुद्दा हो जायेगा और यही समझेंगे की यहां महंगाई और बेरोजगारी को दूर नहीं किया जा सकता है जिसका परिणाम भाजपा को भुगतना पड़ सकता है. 

वहीं, कुढ़नी विधानभा चुनाव पर उन्होंने कहा यह चुनाव हमलोग जीत रहे हैं. बिहार में सीएम नीतीश कुमार के कार्यों से प्रभावित होकर लोग मतदान करेंगे. युवाओं में तेजस्वी यादव नए युवा नेता के रूप में उभरे हैं. दोनों ने 20 लाख लोगों को 2025 में नौकरी देने का वादा किया है. स्वास्थ्य विभाग, शिक्षा विभाग, पुलिस विभाग में नियुक्ति पत्र बांटी गई है. महागठबंधन के लोगों ने जो वादा किया था उसे पूरा कर रहे हैं. जिससे लोगों में उत्साह है यही कारण है कि कुढ़नी विधानसभा चुनाव हम जीत रहे हैं. 

रिपोर्ट - अजित कुमार