logo-image

Bihar Election: रामविलास की मौत पर मांझी ने जताया शक, चिराग पर उठाए सवाल

दानिश रिजवान ने इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है. उन्होंने रामविलास पासवान के निधन की न्यायिक जांच की मांग करते हुए ये पत्र पीएम नरेंद्र मोदी को लिखा है. पत्र में कहा है कि रामविलास पासवान के निधन से सभी को दुख है, पर चिराग पासवान खुश है

Updated on: 02 Nov 2020, 03:08 PM

पटना:

बिहार विधानसभा चुनाव के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की मौत पर राजनीति शुरु हो गई है. पूर्व मुख्यमंत्री और एनडीए के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे जीतनराम मांझी की पार्टी 'हम' ने रामविलास पासवान की मौत की न्यायिक जांच की मांग की है. हिन्‍दुस्‍तानी आवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है और न्यायिक जांच की मांग की है.

यह भी पढ़ें : मथुरा: नंदबाबा मंदिर में कुछ युवकों ने धोखे से पढ़ी नमाज, मामला दर्ज

पार्टी के प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है. उन्होंने रामविलास पासवान के निधन की न्यायिक जांच की मांग करते हुए ये पत्र पीएम नरेंद्र मोदी को लिखा है. पत्र में कहा है कि रामविलास पासवान के निधन से सभी को दुख है, पर चिराग पासवान खुश हैं. केंद्रीय मंत्री होने के बावजूद रामविलास पासवान का मेडिकल बुलेटिन क्यों नहीं जारी किया गया. दानिश ने पूछा कि आखिर कौन है जो मेडिकल बुलेटिन जारी करने से रोकता था.

यह भी पढ़ें : सपा सांसद आजम खान की बहन का घर नगर-निगम ने किया सील

बता दें कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उनके अंतिम संस्कार के दूसरे दिन ही एक शूटिंग के दौरान ना केवल मुस्कुराते दिखाई दिए, बल्कि कट-टू-कट शूटिंग की बात करते रहे, जिससे रामविलास पासवान के प्रशंसकों के बीच कई तरह के सवाल उठने लगे हैं.