logo-image

जीवेश मिश्रा ने तेजस्वी को दिया करारा जवाब, कहा - पहले अपनी चिंता कर लें

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव पहले अपनी चिंता कर लें अपनी पार्टी संभाल लें बाद में हमारी चिंता करें. उन्होंने महारैली को लेकर कहा कि 7 दिल मिलकर भी एक मैदान को नहीं भर पाए मुझे उनके बारे में कुछ कहने की जरूरत नहीं है.

Updated on: 26 Feb 2023, 01:59 PM

highlights

  • पहले अपनी चिंता कर लें, बाद में हमारे बारे में सोचें - जीवेश मिश्रा
  • 2019 के चुनाव में उनका खाता तक नहीं खुला था - जीवेश मिश्रा
  •  7 दिल मिलकर भी एक मैदान को नहीं भर पाए - जीवेश मिश्रा

 

Patna:

पूर्णिया में कल महागठबंधन की रैली हुई जिसमें सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत महागठबंधन के सातों दलों के नेता शामिल हुए थे. इस रैली में बीजेपी पर जमकर हमला बोला गया था साथ ही ये संकल्प भी लिया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को केंद्र की सत्ता से उखाड़ फेकेंग. वहीं, तेजस्वी यादव ने हमला बोलते हुए कहा था कि केवल बिहार ही नहीं बल्कि बीजेपी पूरे देश से खत्म होने वाली है. उनके इस बयान का जवाब अब पूर्व मंत्री जीवेश मिश्रा ने दिया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी पहले अपनी चिंता कर लें, बाद में हमारे बारे में सोचें. 

पहले अपनी चिंता कर लें 

बीजेपी विधायक जीवेश मिश्रा ने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि वो पहले अपनी चिंता कर लें, उन्हें याद भी है या भूल गए की 2019 के चुनाव में उनका खाता तक नहीं खुला था. लालू यादव तो उस समय भी जीवित थे और आज भी हैं, तेजस्वी यादव तो तब भी नेता थे और आज भी है, लेकिन तब भी 40 में से एक सीट से भी खाता भी नहीं खोल पाए थे, इस बार भी उनका वही हाल होने वाला है. 

यह भी पढ़ें : गांधी शिल्प बाजार में एक मासूम है दुकानदार, जानिए आखिर क्या है वजह

जंगलराज से उब चुकी है जनता 

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव पहले अपनी चिंता कर लें अपनी पार्टी संभाल लें बाद में हमारी चिंता करें. उन्होंने महारैली को लेकर कहा कि 7 दिल मिलकर भी एक मैदान को नहीं भर पाए मुझे उनके बारे में कुछ कहने की जरूरत नहीं है. बिहार की जनता अब जंगलराज से उब चुकी है और जनता को अब बीजेपी का साथ चाहिए.