logo-image

RCP Singh को लेकर JDU के तेवर कड़े, कहा-CM नीतीश की कृपा से बने सांसद

जदयू के वरिष्ठ नेता और बिहार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी (Ashok Choudhary) ने आरसीपी सिंह को तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, जद यू में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बिना कोई कुछ नहीं है.

Updated on: 08 Jul 2022, 04:51 PM

highlights

  • आरसीपी सिंह के पटना पहुंचते ही सियासत हुई तेज
  • सिंह ने कहा, पीएम मोदी की कृपा से बने थे मंत्री
  • अशोक चौधरी ने कहा, जदयू में सीएम नीतीश के बिना कोई कुछ नहीं

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish kumar) के जनता दल यूनाइटेड (JDU) पार्टी के अंदर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. पार्टी के अंदर ही अब तलवारें खिंच गई हैं. पार्टी के वरिष्ठ नेता ही एक दूसरे के सामने खड़े हो गए हैं. केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा देकर आरसीपी सिंह (RCP Singh) के पटना पहुंचते ही सियासत तेज हो गई है. इस बीच आरसीपी सिंह का कहना कि वह जहां तक पहुंचे अपने परिश्रम से पहुंचे हैं और केंद्र में मंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कृपा से बने थे. आरसीपी सिंह के इस बयान के बाद ये बातें जदयू के नेताओं को रास नहीं आ रही है.

यह भी पढ़ें : कुपोषण के मामले में सुधार, खाद्य उत्पादन में भारत अव्वल- UN की रिपोर्ट

जदयू के वरिष्ठ नेता और बिहार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी (Ashok Choudhary) ने आरसीपी सिंह को तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, जद यू में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बिना कोई कुछ नहीं है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कृपा से दो बार राज्यसभा गए. उन्होंने कहा कि बिना मुख्यमंत्री की कृपा के 5-10 हजार लोग भी उनके कार्यक्रम में नहीं जुट सकते. अशोक चौधरी ने कहा, वो भविष्य में क्या करेंगे ये नहीं पता, लेकिन वे जो परिश्रम की बात कर रहे हैं ये हास्यास्पद है. अशोक चौधरी ने कहा कि ये बात हर कोई समझ ले कि इस पार्टी में नीतीश कुमार हैं तो आप ऊपर हैं नहीं तो आप जमीन पर आ जाएंगे.  एक और सवाल पर कि आरसीपी सिंह कहते हैं कि प्रधानमंत्री (PM Modi) की कृपा से मंत्री बने हैं इसका जवाब देते हुए अशोक चौधरी (Ashok Choudhary) ने कहा अगर यह बात सही है तो बिना मुख्यमंत्री के सहमति के मंत्री बन गए क्या? वो जैसी भूमिका चाहेंगे वैसी भूमिका पार्टी में मिलेगी. जेडीयू में कोई गुटबाजी नहीं है.