logo-image

जदयू कार्यकर्ताओं ने आरसीपी सिंह के खिलाफ पारित किया निंदा प्रस्ताव

जदयू पार्टी की एक विशेष बैठक नगर अध्यक्ष राजू बरनवाल के आवास पर संपन्न हुई. बैठक में कार्यकर्ताओं ने पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया.

Updated on: 20 Aug 2022, 12:19 PM

Gaya:

जदयू पार्टी की एक विशेष बैठक नगर अध्यक्ष राजू बरनवाल के आवास पर संपन्न हुई. बैठक में कार्यकर्ताओं ने पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया. बैठक में जदयू के विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्ष एवं कार्यकर्ता शामिल हुए. इस मौके पर जदयू के नगर अध्यक्ष राजू बरनवाल ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के तत्कालीन कर्मचारी आरसीपी सिंह पर मुख्यमंत्री ने विश्वास कर पार्टी की कमान उनके हाथों में सौंप दिया था. आरसीपी सिंह एक साधारण नौकरशाह थे, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें फर्श से उठाकर आसमान पर बैठा दिया. 

जिसके बाद आरसीपी सिंह पार्टी को ही कमजोर करने का काम करने लगे और जब पार्टी से अलग हो गए, तब मुख्यमंत्री के खिलाफ अपशब्द भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. जिसका गया जिला जदयू निंदा करता है. बिहार की 12 करोड़ जनता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर विश्वास करती है. ऐसे में आरसीपी सिंह कहते हैं कि जदयू को तोड़ देंगे. उनसे बिहार का एक व्यक्ति नहीं टूट सकता, तो भला जदयू को क्या तोड़ेंगे? वह एक जन्म में तो क्या सौ जन्म में भी जदयू को नहीं तोड़ पाएंगे. अपनी ओंछी हरकतों के कारण वे बिहार की जनता की नजरों में गिर चुके हैं. यही वजह है कि आज हमलोग उनके खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित कर रहे हैं.

बैठक में स्थानीय सांसद विजय कुमार मांझी, जिलाध्यक्ष द्वारिका प्रसाद, युवा जदयू अध्यक्ष धनंजय शर्मा, पूर्व विधायक कृष्ण नंदन प्रसाद यादव, वरिष्ठ नेता अरविंद कुमार सिंह, पुष्पेन्द्र पुष्प, कुंडल वर्मा, अरविंद वर्मा, लालजी प्रसाद, जदयू महिला सेल जिलाध्यक्ष सुषमा बरनवाल, प्रियदर्शिनी भारती सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे.