logo-image

मटन के लिए JDU कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट, भगदड़ में DSP हो गए घायल

मटन के लिए JDU पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हो गई है. बताया जा रहा है कि मटन और पुलाव खाने के लिए सभी कार्यकर्ता भिड़ गए और मारपीट शुरू कर दी. पूरा मैदान रणक्षेत्र में तब्दील हो गया.

Updated on: 14 May 2023, 02:24 PM

highlights

  • JDU पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट 
  • मटन और पुलाव खाने के लिए कार्यकर्ता भिड़ गए
  • डीएसपी राजेश कुमार सिन्हा हो गए घायल 

Munger:

मुंगेर से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां मटन के लिए JDU पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हो गई है. बताया जा रहा है कि मटन और पुलाव खाने के लिए सभी कार्यकर्ता  भिड़ गए और मारपीट शुरू कर दी. पूरा मैदान रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. हालत के बिगड़ने के बाद पुलिस ने स्थिति पर काबू पाने के लिए बल का प्रयोग किया है. वहीं, इस भगदड़ में सदर डीएसपी राजेश कुमार सिन्हा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इसके साथ ही कई पुलिसकर्मी मारपीट में घायल हो गए हैं. 

महाभोज का किया गया था आयोजन 

पूरे मामले को लेकर बताया जा रहा है कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कार्यकर्ताओं के सम्मान में महाभोज का आयोजन किया था. जिसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए, लेकिन देखते ही देखते भीड़ बढ़ने लग गई और मटन खाने को लेकर कार्यकर्ता आपस में ही भीड़ गए. जमकर मारपीट की गई. जिसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने सभी को बल का प्रयोग कर वहां से भगा दिया. कई कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठी चार्ज भी किया है. वहीं, इस भगदड़ में डीएसपी घायल हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें : Bihar Crime: अरवल में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, पकड़ी गईं 12 लड़कियां

दरभंगा में भी आपस में भिड़े कार्यकर्ता

दूसरी तरफ दरभंगा में भी JDU के कार्यकर्ता आपस में भिड़े गए. दरअसल, दरभंगा में पार्टी की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें शामिल होने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पहुंचे थे, लेकिन जैसे ही ललन सिंह मंच पर चढ़े कार्यकर्ता दो गुट में बट गए और संजय झा के लिए नारा लगाने लग गए. दूसरा गुट ने फातमी के समर्थन में नारे लगाने शुरू कर दिए. जिसके बाद दोनों ही गुट आपस में भिड़ गए. जिसे देख ललन सिंह ने आपत्ति जताते हुए मंच को छोड़ दिया और वहां से चले गए. इस घटना के बाद ये साफ होता नजर आ रहा है कि पार्टी अब दो भागों में बट गई है.