logo-image

BJP के खिलाफ 'पोल-खोल अभियान' चलाएगी JDU, 'काला झंडा' का लेगी सहारा

बीजेपी को घेरने के लिए महागठबंधन दल अलग ही तरीके का माहौल तैयार करने में जुटे हैं. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार और बीजेपी, बिहार में जाति आधारित गणना नहीं होने देना चाहती है.

Updated on: 22 Aug 2023, 09:20 PM

highlights

  • जेडीयू खोलेगी बीजेपी की पोल
  • BJP के खिलाफ JDU चलाएगी पोल खोल अभियान
  • 1 सितंबर 2023 से 20 सितंबर 2023 तक चलाएगी अभियान

Patna:

लोकसभा चुनाव चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे राजनीतिक गलियारों में गर्माहट बढ़ती जा रही है. बिहार में बीजेपी को घेरने के लिए महागठबंधन दल अलग ही तरीके का माहौल तैयार करने में जुटे हैं. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार और बीजेपी, बिहार में जाति आधारित गणना नहीं होने देना चाहती है. उन्होंने आगे कहा कि जनता दल (यूनाइटेड) पूरे बिहार में पोल-खोल अभियान चलाकर बीजेपी के असली चेहरे को बेनकाब करेगी. बेशल ललन सिंह बीजेपी को घेरने के लिए जाति आधारित गणना का सहारा ले रहे हैं लेकिन हकीकत ये है कि ये तैयारी सिर्फ लोकसभा चुनाव 2024 की है.

ये भी पढ़ें-Bihar News: सीएम नीतीश की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक, इन 25 प्रस्तावों पर लगी मुहर

 

ये भी पढ़ें-बिहार में छतरी पर सियासत, SDPO ने दी सफाई, कहा- चला रहे नेगेटिव खबर

JDU चलाएगी पोल खोल अभियान

ललन सिंह ने कहा कि जेडीयू ने फैसला लिया है कि अब बीजेपी का पोल खोल अभियान पूरे बिहार में चलेगा. 1 सितंबर 2023 से 05 सितंबर 2023 तक बीजेपी का पोल खोल अभियान के तहत हर जिला मुख्यालय में मशाल जुलूस लगाकर या कैंडिल मार्च लगाकर इनका पोल खोला जाएगा.

ये भी पढ़ें-DSP ने थामा लालू का छाता: सुशील मोदी के बाद विजय सिन्हा ने भी किया कटाक्ष

उन्होंने आगे कहा कि 07 सितंबर से 12 सितंबर तक प्रत्येक प्रखंड के मुख्यालय में मशाल जुलूस लगाकर या कैंडिल मार्च  कार्यक्रम हर प्रखंड कार्यालय में चलाया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि 15 सितंबर से 20 सितंबर तक सभी लोग अपने-अपने घरों पर काला झंड़ा लगाकर बीजेपी के खिलाफ विरोध जताएंगे.