logo-image

जेडीयू का होगा आरजेडी में जल्द विलय, नेता प्रतिपक्ष ने दिया बड़ा बयान

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने ललन सिंह को जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के लिए बहुरूपिया, डुप्लीकेट जैसे शब्दों का इस्तेमाल करना उचित नहीं है. उनका बड़बोलापन जल्द ही जेडीयू का आरजेडी में विलय कराएगा.

Updated on: 15 Oct 2022, 09:30 AM

Patna:

बिहार में बीजेपी और JDU के बीच जुबानी जंग जारी है. JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहुरूपिया कह दिया था. जिसको लेकर अब नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने ललन सिंह को जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के लिए बहुरूपिया, डुप्लीकेट जैसे शब्दों का इस्तेमाल करना उचित नहीं है. आंत के दांत गिनने वाले क्षेत्रीय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की आतुरता और उनका बड़बोलापन जल्द ही जेडीयू का आरजेडी में विलय कराएगा.

ललन सिंह ने जो आरएसएस को लेकर बयानबाजी की थी, विजय सिन्हा ने उसका भी जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि आरएसएस ने राष्ट्र प्रथम के भाव से रचनात्मक भूमिका निभाई है. विजय कुमार सिन्हा ने पूछा कि मोकामा क्षेत्र के उद्योगविहीन होने और बाढ़ अनुमंडल को अब तक जिला नहीं बनाने पर कहा कि इसके लिए दोषी ललन सिंह हैं.

वहीं, उन्होंने कहा कि बाढ़ साल 1912 में अनुमंडल बना था. उस दौर के अनुमंडल आज प्रमंडल बन गए, लेकिन ‘बड़े भाई’और ‘छोटे भाई’की उपेक्षापूर्ण नीति ने इसे अब तक जिला नहीं बनने दिया. उन्होंने कहा कि ये दुख की बात है कि बाढ़ को अब तक जिला नहीं बनाया जा सका और मोकामा आगे बढ़ने की बजाय पिछड़ता चला गया.