logo-image

Bihar Politics: JDU का सम्राट चौधरी को अल्टीमेटम, साबित करें कि मटन पार्टी में शराब बांटी गई

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने सम्राट चौधरी को दो दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि मांफी मांगें, नहीं तो दो दिनों के भीतर सम्राट चौधरी यह साबित नहीं कर पाते हैं कि मटन पार्टी में शराब बांटी गई है तो जेडीयू उनके खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कराए

Updated on: 16 May 2023, 02:19 PM

highlights

  • बिहार में सियासी लड़ाई, मीट चावल पर आई
  • सम्राट चौधरी ने दिया शराब परोसने का बयान
  • JDU ने कहा - माफी मांगे सम्राट

 

Patna:

बिहार की सियासी लड़ाई अब मीट चावल पर आ गई है और मटन पार्टी को लेकर जमकर राजनीति हो रही है. बिहार के बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मटन पार्टी में शराब परोसने के बयान पर JDU ने पलटवार किया है. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने सम्राट चौधरी को दो दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि मांफी मांगें, नहीं तो दो दिनों के भीतर सम्राट चौधरी यह साबित नहीं कर पाते हैं कि मटन पार्टी में शराब बांटी गई है तो जेडीयू उनके खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कराएगी.

कुशवाहा का बयान

वहीं, उमेश कुशवाहा ने सम्राट चौधरी पर जमकर निशाना भी साधा. उमेश कुशवाहा ने कहा कि बीजेपी ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है, वे उसके लायक नहीं हैं. इतना ही नहीं, कुशवाहा ने सम्राट को मानसिक रोग से ग्रसित भी बता दिया.  

जेडीयू का तंज

वहीं, मटन पार्टी पर भी जेडीयू MLA नीरज कुमार ने बीजेपी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि अगर शराब मिल रहा था तो सम्राट चौधरी ने पुलिस को सूचना क्यों नहीं दी? सब फर्जी हिंदू गुरुवार को कड़कनाथ मुर्गा खाता है. 

यह भी पढ़ें : Job Fair: युवाओं के लिए खुशखबरी, पीएम ने 71 हजार नवनियुक्त कर्मियों को सौंपा नियुक्ति पत्र

सम्राट चौधरी का बयान

आपको बता दें कि कल राजधानी पटना में बीजेपी द्वारा मिलन समारोह का आयोजन किया गया था. इस दौरान बीजेपी के तमाम नेता मौजूद रहे. इस मौके पर बिहार के बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा था कि बिहार में कानून व्यवस्था की हालत बद से बदतर हो चुकी है. बिहार की कानून व्यवस्था किसी से भी छिपी नहीं है लेकिन सीएम नीतीश कुमार को इस बात की चिंता है कि जेट प्लेन पर घूमकर चाय कैसे पियें. सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में 2025 आते-आते JDU का पूरे बिहार के निशान मिट जाएगा. उन्होंने कहा कि JDU के तरफ से मीट चावल खिलाया जा रहा है, शराब परोसी जा रही है, लेकिन फिर भी जदयू का कोई नाम लेने वाला नहीं बचेगा. वहीं, आपको बता दें कि 14 मई को ललन सिंह ने कार्यकर्ताओं को मटन पार्टी दी थी. तब से ही मटन पार्टी को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है.