News Nation Logo
Banner

JDU ने प्रशांत किशोर को बताया व्यवसायी, कहा - बिहार के बारे में जानते क्या हैं वो

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 11 Sep 2022, 03:17:20 PM
lalan jdu

Lalan Singh (Photo Credit: फाइल फोटो )

Patna:  

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर इन दिनों घूम घूम कर बिहार के हर जिले में जा रहें हैं. JDU पार्टी की कमियों को जनता के सामने ला रहें हैं. सरकार पर बरसते भी नज़र आ रहें हैं. उनके इस दौरे से JDU पार्टी काफी नाराज़ हैं क्योंकि सरकार की नाकामियों की जानकारी वो लोगों को दे रहे हैं. ऐसे में अब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रशांत किशोर को एक व्यवसायी बताया है, जो अपने प्रोडक्ट को बेचने के लिए एक सेल्समैन की तरह प्रचार कर रहे हैं. ललन सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर को तो बिहार की पूरी जानकारी भी नहीं हैं.

ललन सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर पर कोई भी टिप्पणी करना बेकार है. प्रशांत किशोर राजनीतिक व्यक्ति नहीं हैं बल्कि एक व्यवसायी हैं. देश के अलग-अलग राज्यों में घूम-घूमकर वे सिर्फ व्यापार करते हैं. जब तक कोई व्यवसायी एक सेल्समैन की तरह अपना प्रोडक्ट बेचेगा नहीं तबतक उसकी बिक्री नहीं होगी. प्रशांत किशोर सेल्समैन की तरह अपने प्रोडक्ट का प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर बिहार के बारे में जानते क्या हैं. पिछले 17 सालों में बिहार का जो विकास हुआ उसमें उनका कोई योगदान नहीं है.

उन्होंने कहा कि वो फिलहाल बीजेपी का काम कर रहे हैं. लेकिन जो काम वे पर्दे के पीछे से कर रहे हैं उसे सामने से आकर करें. जिसको किसी चीज से मतलब नहीं है और सिर्फ अपनी ब्रांडिंग करनी है तो वे करते रहें जो करना है, उन्हें कौन रोक रहा है. प्रशांत किशोर आजकल किसका काम कर रहे हैं सभी को पता है.

First Published : 11 Sep 2022, 03:17:20 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.