logo-image

अमित शाह के बिहार दौरे पर JDU ने साधा निशाना, कहा - नाक भी रगड़ लेंगे तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बीजेपी के लोगों का जो मकसद है, उसमें उनको कोई कामयाबी नहीं मिलने वाली है. अमित शाह बिहार आ रहे हैं तो आएं, नाक भी रगड़ लेंगे तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा. बिहार की जनता नीतीश कुमार के साथ पूरी तरह से गोलबंद है.

Updated on: 11 Oct 2022, 01:22 PM

Patna:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार के दौरे पर हैं. सारण जिले के सिताब दियारा स्थित उनके पैतृक गांव गृह मंत्री पहुंच चुके हैं. पिछली बार जब वो आये थे तो सीएम नीतीश कुमार पर जमकर बरसे थे. ऐसे में देखने लायक होगा की इस बार वो कौन से मुद्दे पर नीतीश कुमार को घेरेंगे लेकिन JDU ने उनके दौरे पर निशाना साधा है. पार्टी ने कहा कि बिहार की जनता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ पूरी तरह से गोलबंद हो चुकी है, अमित शाह अगर नाक भी रगड़ लेंगे तो कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने अमित शाह के बार-बार बिहार आने पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोगों का जो मकसद है, उसमें उनको कोई कामयाबी नहीं मिलने वाली है. अमित शाह बिहार आ रहे हैं तो आएं, नाक भी रगड़ लेंगे तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा. बिहार की जनता नीतीश कुमार के साथ पूरी तरह से गोलबंद है. इस गोलबंदी को देखकर विरोधी खेमे के लोग परेशान हैं और इसी हताशा में अमित शाह बिहार आ रहे हैं. अमित शाह को जिस तरह से लड़ना है लड़ लें. इंतजार करें अभी चुनाव आने वाला है. वो कही भी जाएं जेडीयू को उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.  

वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेपी की जयंती पर आयोजित राजकीय समारोह में शामिल होने के लिए इनकम टैक्स चौराहे पहुंचे थे. इस मौके पर सीएम ने जेपी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया जिसके बाद जब उनसे अमित शाह के बिहार दौरे पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कोई कहीं आए-जाए उससे फर्क नहीं पड़ता है.