News Nation Logo

जेडीयू ने बिहार के बाहर राज्यों में भी सदस्यता अभियान की कर दी शुरुआत, कहा- हर तबके के लोगों को जोड़ा जाएगा पार्टी से

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 09 Sep 2022, 12:49:56 PM
girdhari

Giridhari Yadav (Photo Credit: फाइल फोटो )

Patna:  

सीएम नीतीश कुमार ने जब से महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बनाई है. उन्होंने एक मिशन शुरू कर दिया है. बीजेपी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने में वो लग गए हैं. हाल ही में वो दिल्ली के दौरे पर गए थे जहां उन्होंने कई बड़े नेताओं से मुलाकात की. वहीं, अब जेडीयू ने बिहार के बाहर भी सदस्यता अभियान की शुरुआत कर दी है. बंगाल में बांका के जेडीयू सांसद गिरिधारी यादव ने इसकी शुरुआत की है.

बंगाल के हावड़ा में स्थित पार्टी मुख्यालय में सांसद ने सदस्यता अभियान की शुरुआत करते हुए लोगों से जुड़ने की अपील की. उन्होंने कहा कि बिहार के विकास मॉडल से आज हर कोई वाकिफ है. नीतीश कुमार गरीब, पिछड़ों, दलितों, महिलाओं के उत्थान के लिए लगातार कार्य कर रहे हैं. महिलाओं को स्थानीय निकाय के चुनाव में 50 फीसद का आरक्षण दिया गया है. देश का बिहार पहला राज्य है, जहां इस तरह के निर्णय लिए गए हैं. इसके अलावा भी उन्होंने कई तरह के विकास कार्य किए हैं.

गिरिधारी यादव ने कहा कि पार्टी की ओर से सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई है. सदस्यता अभियान के दौरान हर तबके के लोगों को पार्टी से जोड़ा जाएगा. सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं में उत्साह है. इस दौरान बंगाल के जेडीयू कार्यकर्ताओं ने सांसद को पार्टी की ओर से चलाए जा रहे कार्यक्रमों से भी अवगत कराया.

First Published : 09 Sep 2022, 12:49:56 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.