logo-image

Purnia News: JDU विधायक बीमा भारती के पति पर हमला, बाल-बाल बची जान

रुपौली विधानसभा की जदयू विधायक बिमा भारती के पति सह भवानीपुर के पूर्व प्रखंड प्रमुख अवधेश मंडल पर सोमवार की शाम चार अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया.

Updated on: 02 Nov 2022, 11:12 AM

highlights

.JDU विधायक बीमा भारती के पति पर हमला
.बाल-बाल बची पति अवधेश मंडल की जान
.सह भवानीपुर के पूर्व प्रखंड प्रमुख रहे हैं अवधेश

Purnia:

रुपौली विधानसभा की जदयू विधायक बिमा भारती के पति सह भवानीपुर के पूर्व प्रखंड प्रमुख अवधेश मंडल पर सोमवार की शाम चार अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया. अपराधियों के हमले में पूर्व प्रमुख बाल-बाल बच गए. अवधेश मंडल के निजी गार्ड और सोनमा गांव के दर्जनों लोगों के द्वारा हमले का विरोध किए जाने पर चारों अपराधी भाग खड़े हुए. इस संबंध में अकबरपुर ओपी में दो नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. 

पूर्व प्रमुख ने बताया कि सोमवार की दोपहर वह अपने निजी गार्ड और कुछ लोगों के साथ सोनमा गांव स्थित बाड़ी चौर गए थे. बाड़ी चौर में चार अपराधियों ने अचानक पिस्टल तानते हुए हमला कर दिया, जिसके बाद वहां मौजूद निजी गार्ड और स्थानीय लोगों के द्वारा किसी तरह पूर्व प्रमुख को बचाते हुए अपराधियों के हमले का विरोध किया गया. अवधेश मंडल पर हमले की जानकारी मिलते ही गांव के काफी लोग वहां इकट्ठा हो गए. लोगों की भीड़ और पूर्व प्रमुख के गार्ड के द्वारा मोर्चा संभालने के बाद चारों अपराधी मौके से भाग खड़े हुए. 

अकबरपुर ओपी प्रभारी पूर्णिमा कुमारी ने बताया कि विधायक पति पर जानलेवा हमला किए जाने को लेकर दो नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. अपराधियों की पहचान हो चुकी है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

रिपोर्ट : किशोर कुमार