logo-image

जदयू नेता के बेटे की गोली मारकर की गई हत्या, दोस्त ने फोन कर बुलाया था घर से

. नालंदा में जदयू नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि बेटे को किसी दोस्त का फोन आया था जिसके बाद वो घर से निकला और फिर उसे गोली लगने की खबर आई जब तक परिवार के लोग वहां पहुंच पाते उसकी मौत हो चुकी थी.

Updated on: 29 Oct 2022, 12:54 PM

Nalanda:

बिहार में अपराध अब इस कदर बढ़ चुका है कि अपराधी नेता को भी नहीं छोड़ रहें हैं. उनके परिवार को भी निशाना बनाया जा रहा है. नालंदा में जदयू नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि बेटे को किसी दोस्त का फोन आया था जिसके बाद वो घर से निकला और फिर उसे गोली लगने की खबर आई जब तक परिवार के लोग वहां पहुंच पाते उसकी मौत हो चुकी थी. 

मामला नालंदा के तेलहाडा थाना क्षेत्र सैदपुर गांव की है. जहां जदयू नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक पटना में बिजली विभाग में काम करता था. 3 दिन पहले ही छठ की छुट्टी पर घर आया था. घटना के संबंध में मृतक के पिता संजय कुमार सिंह ने बताया कि गांव के ही किसी मित्र का फोन आया उसके बाद वह दूसरे साथी नवीन कुमार के साथ मिलने गया. आधा घंटे बाद ही किसी ने सूचना दी कि सोनल भारतीय को किसी ने गोली मार दी है. 

जब परिजन देखने पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी और सभी लोग मौके से फरार हो गए थे. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, नवीन कुमार जिसके साथ मृतक घर से बाहर निकला था उसे पुलिस हिरासत में लेकर पूछताक्ष कर रही है. घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है, जिसे भी पुलिस पता लगाने में जुटी है.