logo-image

JDU का BJP पर आरोप, पूर्व मंत्री बोले- हमारे लिए वोट टर्न नहीं करवाया

जेडीयू के कद्दवार नेता और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह ने बीजेपी के खिलाफ खुलकर निशाना साधा. जयकुमार सिंह ने आरोप लगाया है कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अपने वोटर को जेडीयी के उम्मीदवारों के लिए टर्न नहीं कराया.

Updated on: 30 Dec 2020, 03:05 PM

रोहतास:

बिहार में नीतीश के नेतृत्व में एनडीए की सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. क्योंकि जब से अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू विधायकों के बीजेपी में शामिल हुए हैं, तभी से जेडीयू की नाराजगी लगातार सामने आ रही है. जेडीयू के कई बड़े नेता बीजेपी पर इशारों ही इशारों में गठबंधन धर्म का पालन नहीं करने का आरोप लगा रहे हैं. साथ ही भारतीय जनता पार्टी को याद दिला रहे हैं कि 2005-10 वाली बीजेपी से 2020 वाली बीजेपी में बड़ा अंतर है. 

यह भी पढ़ें : बंगाल में सरकार और राज्यपाल में टकराव, TMC ने राष्ट्रपति से की गवर्नर को हटाने की मांग

जेडीयू के कद्दवार नेता और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह ने बीजेपी के खिलाफ खुलकर निशाना साधा. जयकुमार सिंह ने आरोप लगाया है कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अपने वोटर को जेडीयी के उम्मीदवारों के लिए टर्न नहीं कराया. बिहार सरकार के पूर्व मंत्री ने इस बात का जिक्र करने के बाद कहा कि ऐसी घटनाओं के बावजूद भी हम बीजेपी से कहेंगे कि वह मिलकर बैठे और हालात को सुधारें. 

यह भी पढ़ें : योगी सरकार का फैसला, जिस जमीन पर होगी जिसकी झोपड़ी, वो जमीन होगी उसकी

दरअसल, जयकुमार सिंह साल 2020 के विधानसभा चुनाव में अपनी सीट हार गए थे. इस सीट से बीजेपी के बागी बने राजेंद्र सिंह ने लोजपा से चुनाव लड़कर जयकुमार सिंह का खेल बिगाड़ दिया था. उनकी हार का यह प्रमुख कारण माना जाता है. बता दें कि जयकुमार सिंह से पहले उनकी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी अरूणाचल प्रदेश के मसले को लेकर अपनी और पार्टी की नाराजगी जाहिर कर चुके है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने जो कुछ कहा उससे स्पष्ट है कि बिहार में भी अरुणाचल प्रदेश के मामले का असर पूरी तरह से पड़ेगा और सब कुछ फिलहाल ठीक नहीं दिख रहा है.